Shilpa Shetty ने ‘प्यार करके’ गाने पर किया डांस, एक्ट्रेस के मूव्स देख फैंस के उड़े होश

0
73
Shilpa Shetty
Shilpa Shetty ने 'प्यार करके' गाने पर किया डांस

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है। शिल्पा अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

Shilpa Shetty ने शेयर किया वीडियो

शेयर किए गए वीडियो में शिल्पा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो देखकर फैंस के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘फिटनेस की डाइनामाइट हो।’ इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, जस्ट मूविंग इट। इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक जमकर प्यार बरसा रहे हैं। इस क्लिप में शिल्पा, ब्लू डेनिम जींस और व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 2 लाख 59 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Shilpa Shetty

इस बीच शिल्पा के वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। शिल्पा रोहित की सीरीज में पहली महिला पुलिसवाली के रूप में कास्ट हुई है। यह फिल्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। इस सीरीज का निर्देशन नवोदित निर्देशक सुशवंत प्रकाश करेंगे।

यह भी पढ़ें:

Rohit Shetty की कॅाप यूनिवर्स में Sidharth Malhotra के साथ शामिल हुईं Shilpa Shetty, पहला लुक आउट

Rakhi Sawant की मां के इलाज के लिए आगे आए मुकेश अंबानी, वाडियो में एक्ट्रेस ने कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here