Viral Video: युवक को Selfie लेना पड़ा महंगा, The Great Khali हो गए नाराज

0
413
Photo credit- Instagram Account thegreatkhali

Viral Video: The Great Khali भले ही WWE में अब नजर नहीं आते हों लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो अपनी WWE की पुरानी वीडियो भी लोगों के बीच साझां करते रहते है, इतना ही नही लोगों को अपने Instagram के जरिए हंसाते भी रहते हैं। Khali ने बीते दिन यानी रविवार को अपने Instagram पर एक वीडियो शेयर किया था, जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खली नें एक व्यक्ति पर अपना गुस्सा उतार दिया। इस वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि खली ने उस व्यक्ति को थप्पड़ मारकर जमीन पर गिरा दिया, फिर वो व्यक्ति वहां से दौड़ कर भाग गया।

https://www.instagram.com/p/CU1XOUMJN3W/

The Great Khali ने यह वीडियो खुद अपने Instagram से शेयर किया है। इस वीडियो में खली जिम में वर्कआउट कर रहे हैं, तभी उनके शीशे के सामने एक व्यक्ति आ कर सेल्फी लेने शुरू कर देता है। वहीं खली को गुस्सा आ जाता है और खली उस व्यक्ति को एक थप्पड़ मारते है और वो नीचे गिर जाता है। इस वीडियो को जब खली नें शेयर किया तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, और उनके फैंस नें भी उस वीडियो पर खूब प्रतिक्रियाएं दी है।  

The Great Khali का यह पहला वीडियो नहीं है जो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हो रहा है। इस पहले भी उनका कई वीडियो वायरल हो चुका है। Instagram पर खली को 2.6 मिलियन लोग फॉलो करते है। हम आपको बता दें कि बहुत कम लोग होगें जिनको खली का असली नाम पता होगा, मगर खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है। वो बॉलीवुड फिल्मों से लेकर बिग बॉस तक अपना जलवा बिखेर चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup के लिए Hardik Pandya को लेकर चिंतित है चयनकर्ता, 15 अक्टूबर तक टीम में हो सकता है बदलाव

Shahrukh Khan को मिला सुशांत के फैंस का Support, घर के बाहर समर्थन दिखाने पहुंचे लोग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here