Home Tags Irfan Pathan

Tag: Irfan Pathan

Hardik Pandya को कप्तान बनाने से इरफान पठान को है दिक्कत?...

0
Hardik Pandya को कप्तान बनाने पर इरफान पठान को है दिक्कत? टीम मैनेजमेंट को दी ये बड़ी चेतावनी…

पाक PM पर बरसे पठान, कहा- खुद पर ध्यान दो

0
T20 World Cup के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से भारत की 10 विकेट से हार पर चुटीली तंज कसने के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ को भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने जवाब दिया है।

Cobra Trailer Out: इरफान पठान की डेब्यू फिल्म कोबरा का ट्रेलर...

0
Cobra Trailer Out: क्रिकेटर इरफान पठान की जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इरफान तमिल फिल्म ‘कोबरा’ (Cobra) से अभिनय की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

Irfan Pathan के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर हुआ बुरा व्यवहार, क्रिकेटर...

Irfan Pathan: इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर इरफान पठान और उनके परिवार को एयरपोर्ट पर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

Twitter पर भिड़े Team India के क्रिकेटर, इरफान पठान के अधूरे...

0
Team India के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान अपने एक ट्वीट के वजह से काफी चर्चा में आ गए हैं। इरफान पठान ने एक ट्वीट किया था, जिसके बाद भारतीय टीम के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने उस ट्वीट का जवाब देकर सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली। इरफान पठान ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने आधा ही लिखा था, जिसको अमित मिश्रा ने शानदार जवाब देते हुए उनके ट्वीट को पूरा किया। हालांकि मिश्रा ने इसमें किसी का नाम नहीं लिया है।

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा का सफर खत्म, इरफान के...

0
Legends League Cricket में इंडिया महाराजा की टीम हार के टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वर्ल्ड जायंट्स ने खिलाफ हार के बाद इंडिया महाराजा का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सफर समाप्त हो गया है। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले खेलते हुए 228 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम 223 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 5 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच में ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया।

Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में कोरोना का साया, पढ़ें...

0
Cricket News Updates: अंडर-19 Asia Cup में अब कोरोना का साया मंडाराने लगा है। आज बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच खेले जा...

Team India के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan दूसरी बार बने पिता,...

0
Team India के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan दूसरी बार पिता बने हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। उनकी पत्नी ने 28 दिसंबर को उनके दूसरे बेटे को जन्म दिया। इरफान ने बच्चे का नाम सुलेमान खान रखा है। इरफान पठान ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनकी पत्नी सफा और बेटा दोनों पूरी तरह से ठीक हैं उन्होंने अपने बेटे के साथ तस्वीर भी शेयर की है।

Happy Birthday Irfan Pathan : टेस्ट हैट्रिक से लेकर भारत...

0
Team India के पूर्व ऑलराउंडर Irfan Pathan आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे है। इरफान पठान का जन्म 27 अक्टूबर 1984 को गुजरात के बड़ौदा में हुआ था। इरफान पठान के नाम ऐसा वर्ल्ड रिकार्ड है जो दुनिया के किसी भी गेंदबाज के नाम नहीं हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज इरफान पठान ने टेस्ट मैच के पहले ओवर में हैट्रिक लेने का रिकार्ड बनाया है। इरफान ने यह कारनामा साल 2006 में पाकिस्तान दौरे पर किया है। ऐसा करने वाले वे दुनिया के इकलौते गेंदबाज हैं।

T20 World Cup में Pakistan की जीत पर JK में जश्न,...

0
T20 World Cup में Pakistan की जीत पर पूर्वी दिल्ली से Member of Parliament गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा, जो लोग पाकिस्तान की जीत पर पटाखे जला रहे हैं, वह भारतीय नहीं है। शर्मनाक ...हम अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!