Legends League Cricket में इंडिया महाराजा का सफर खत्म, इरफान के तेज पचासा के बाद भी हारी टीम

0
234

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा की टीम हार के टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वर्ल्ड जायंट्स ने खिलाफ हार के बाद इंडिया महाराजा का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सफर समाप्त हो गया है। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले खेलते हुए 228 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम 223 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 5 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच में ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया।

Legends League Cricket में इंडिया का सफर समाप्त

इंडिया महाराजा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वर्ल्ड जायंट्स ने 5 विकेट खोकर 228 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया। वर्ल्ड जायंट्स के लिए गिब्स ने 89 रन बनाए। उसके अलावा मस्टर्ड ने 57, केविन ओ ब्रायन ने 34 और रोड्स ने 20 रन बनाए। इंडिया महाराजा के लिए मुनाफ पटेल ने 2, इरफान पठान ने 1, भटिया ने 1 और बिन्नी ने 1 विकेट चटकाए।

Legends League Cricket
Legends League Cricket

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम को अंतिम ओवर में जीत के लिए 8 रन बनाने थे। लेकिन ब्रेट ली शानदार गेंदबाजी करते हुए इंडिया महाराजा से जीत छीन ली। इंडिया महाराजा के लिए इरफान पठान ने 21 गेंदों पर 56 रनों की पारी खेली। इरफान ने 18 गेंदों में ही अर्धशतक जड़ दिया। इरफान ने इस टूर्नामेंट का सबसे तेज अर्धशतक जड़ा।

पठान ने अपनी पारी में 3 चौके और 6 छक्के लगाए। लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। वहीं नमन ओझा ने इस मैच में भी शानदार पारी खेली। नमन ओझा ने 51 गेंदों पर 95 रन बनाए। उन्होंने अपनी इस पारी में आठ चौके और 7 छक्के भी लगाए। वहीं, यूसुफ पठान ने 45 और रजत भाटिया ने 12 रन बनाए। 

मैच खत्म होने के बाद इरफान पठान भावुक हो गए और वो अपना आंसु रोक नहीं पाए। सोशल मीडिया पर इरफान पठान की तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें वो उदास नजर आ रहे है। इरफान ने आखिरी ओवर की दूसरी पर आउट हो गए। उन्हें ब्रेट ली ने आउट किया। अगली ही गेंद पर रजत भाटिया का कैच छूटा और एक रन मिला। फिर आविष्का साल्वी एक भी गेंद बल्ले से नहीं लगा पाए। इस तरह अंतिम ओवर में केवल 2 रन ही बन पाए और इंडिया महाराजा 5 रन से मैच हार गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here