Home Tags India maharaja

Tag: india maharaja

Legends League Cricket में इंडिया महाराजा का सफर खत्म, इरफान के...

0
Legends League Cricket में इंडिया महाराजा की टीम हार के टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। वर्ल्ड जायंट्स ने खिलाफ हार के बाद इंडिया महाराजा का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में सफर समाप्त हो गया है। वर्ल्ड जायंट्स ने पहले खेलते हुए 228 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजा की टीम 223 रन ही बना सकी और इस मुकाबले को 5 रनों से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। इस मैच में ऑलराउंडर इरफान पठान ने 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया।

Legends League Cricket में असगर अफगान की तूफानी पारी, इंडिया महाराजा...

0
Legends League Cricket में इंडिया महाराजा को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा है। एशिया लायंस ने इस मुकाबले में इंडिया महाराजा को 36 रनों से हराया। इस मुकाबले में अफगानिस्तान के असगर अफगान अकेले ही इंडिया महाराजा टीम पर भारी पड़ गए। असगर अफगान ने बल्लेबाजी के बाद गेंदबाजी में भी कमाल का प्रदर्शन करते हुए एशिया लायंस को दूसरी जीत दिला दी। एशिया लायंस तीन में दो जीत के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!