Salman Khan के नए गाने ‘Dance With Me’ का टीजर हुआ ऑउट, स्वैग फ्लॉन्ट करते आए नजर

0
269
Salman Khan
Salman Khan अप्रैल से शुरू करेंगे 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' की शूटिंग

बॅालावुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को सप्राइज दिया है। बता दें कि सलमान ने अपने नए गाने ‘डांस विद मी’ (Dance With Me) का टीजर रिलीज किया है। जिसे देखने के बाद फैंस इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। गाने के टीजर को शेयर करते सलमान ने लिखा, “डांस विद मी हम संग नचले” यह गाना कल रिलीज हो रहा है।  

Salman Khan स्वैग में आएं नजर

टीजर में सलमान खान अपने ब्रेसलेट और स्वैग को फ्लॅान्ट करते नजर आ रहे हैं। गाने को सलमान खान ने गाया हैं तो वहीं साजिद-वाजिद ने इसे बनाया है। गाने के टीजर में सलमान हमेशा की तरह बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं।

Salman Khan
Salman Khan

हाल ही में सलमान खान का नया सॅान्ग ‘मैं चला’ (Main Chala) रिलीज हुआ था। इस गाने के साथ उन्होंने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वीडियो में सलमान भाई के साथ कोई भी गाना क्यों न हो कुछ ही घंटों के भीतर हजारों व्यू हासिल कर सकता है। सॅान्ग में सलमान के साथ प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) है। दोनों की जोड़ी बेहद प्यारी लग रही है।

गानें में सलमान खान लंबे बालों में नजर आए। सलमान खान के इस नए गाने ने धूम मचाई हुई है बता दें कि गाने को सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) ने आवाज दी है। वहीं इस गाने में यूलिया वंतूर (Iulia Vântur) भी नजर आ रही हैं।

Salman Khan
Salman Khan

सलमान के प्रोजेक्ट की बात करें तो इस सलमान कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘नो एंट्री’ के सीक्वल की अनाउंसमेंट की थी। सलमान ने बताया था कि बहुत जल्द वो इसके लिए शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा सलमान टाइगर 3 में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here