Home Tags Salman khan show

Tag: salman khan show

Salman Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार से दुर्व्यवहार...

0
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman khan) को बॉम्बे हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है

Salman khan की याचिका पर बॉम्बे HC ने सुरक्षित रखा फैसला,...

0
पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में अभिनेता सलमान खान (Salman khan) की याचिका पर सुनवाई के बाद अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समन पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

‘ओ ओ जाने जाना’ गाने पर अब्दू रोजिक को गोद में...

0
बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस फिल्म में एक नहीं बल्कि 10 हसीनाओं संग नजर आएंगे...

0
Salman Khan इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं वहीं इस बीच खबर आई है कि सलमान जल्द ही साल 2005 में आई फिल्म ‘No Entry' के सीक्वल में नजर आएंगे।

Salman Khan पर नहीं हुआ कोई भी अटैक, खबर निकली झूठी,...

0
बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) को कुछ दिनों पहले जान से मारने की धमकी मिली थी। दरअसल उनके पिता सलीम खान को एक धमकी भरा लेटर भेजा गया था।

Salman Khan की ‘Kabhi Eid Kabhi Diwali’ की रिलीज डेट हुई...

0
Salman Khan इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है इसी बीच फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

दिल्ली में ‘Tiger 3’ की शूटिंग के बाद Salman Khan-Katrina Kaif...

0
Salman Khan और Katrina Kaif अपनी फिल्म 'टाइगर' (Tiger 3) की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे। फिल्म की शूटिंग पहले करनी थी लेकिन कोरोना के कारण शूटिंग में देरी हुई।

Salman Khan का नया गाना ‘Dance With Me’ हुआ रिलीज, वीडियो...

0
बॅालावुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नया गाना ‘डांस विद मी’ (Dance With Me) रिलीज हो चुका है गाने में सलमान बेहद स्टाइलिश नजर आ रहे हैं

Salman Khan के नए गाने ‘Dance With Me’ का टीजर हुआ...

0
बॅालावुड के दबंग खान यानि Salman Khan ने अपने फैंस को सप्राइज दिया है बता दें कि सलमान ने अपने नए गाने 'डांस विद मी' (Dance With Me) का टीजर रिलाज किया है

Main Chala song out: Salman Khan का नया गाना ‘मैं चला’...

0
Main Chala song out: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस लाखों लोग है फैंस उनके गानें और फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते हैं

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!