Salman khan की याचिका पर बॉम्बे HC ने सुरक्षित रखा फैसला, पत्रकार से बदतमीजी और धमकी का है मामला

0
95
Salman Khan
Salman Khan

पत्रकार से बदतमीजी और धमकी मामले में अभिनेता सलमान खान (Salman khan) की याचिका पर सुनवाई के बाद अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समन पर फैसला सुरक्षित रख लिया है। इस मामले मे अब 30 मार्च को फैसला आएगा। मामले की सुनवाई करते हुए जस्टिस भारती डांगरे की बेंच ने कहा कि, लोगों की अपनी प्राइवेसी होनी चाहिए। चाहे वह अभिनेता हो, वकील या जज। आप में से कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

Salman khan: ये है पूरा मामला

मामला साल 2019 का है जब साइकिल चलाते हुए सलमान खान ने पत्रकार का मोबाइल फोन छीन लिया था। दरअसल पत्रकार अशोक पांडे ने आरोप लगाया था कि सलमान खान और उनके बॉडीगार्ड नवाज शेख ने उनके साथ बदतमीजी और मारपीट की थी। पत्रकार ने दोनों पर धमकी देने का भी आरोप लगाया था। इस घटना के बाद उन्होंने अंधेरी के मजिस्ट्रेट कोर्ट एक निजी शिकायत दायर की थी। इस मामले में अदालत ने समन भी जारी किया था। 

Salman Khan
Salman Khan : file photo

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आएंगे। सलमान के अलावा फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सम्जी है। इस फिल्म के अलावा सलमान जल्द ही टाइगर 3 में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

‘Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan’ से Salman Khan का लुक आउट, फैंस ने कहा-‘बॅालीवुड का बाप..’

Hansika Motwani के हाथ में रची सोहेल कथुरिया के नाम की मेहंदी, तस्वीरें हुई लीक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here