70 के दशक का फैशन ट्रेंड लौटा, Wrap Dress के लेटेस्‍ट स्‍टाइल्‍स पहनकर बिखेरें जलवा

Wrap Dress: फैशन डिजाइनर्स के अनुसार रैप ड्रेस एक ऐसा परिधान है जिसे आप किसी भी समय पहन सकतीं हैं।

0
202
Wrap Dress top news today
Wrap Dress top news today

Wrap Dress: रैप ड्रेस यानी एक ऐसी पोशाक जिसे आप लपेटकर पहनते हैं।जाहिर सी बात में है इसमें सबसे पहला नाम साड़ी का आता है, लेकिन बदलते दौर में अब ये साड़ी तक ही सिमट कर नहीं रह गया है बल्‍कि आजकल रैप ड्रेस की खूब डिमांड है। रैप ड्रेस टॉप की तरह सिली हुई होती है, इसे लपेटकर ही पहनना होता है।
रैप ड्रेस का ट्रेंड भारत में नया नहीं है। इससे पहले इसे गुजरात केडियो, राजस्‍थान का अंगरखा और बंगाली कुर्ता के तौर पर पहना जाता रहा है।

भारत में वेस्‍टर्न रैप ड्रेस ने 70 के दशक में दस्‍तक दे दी थी। मालूम हो कि बेल्‍जियत की डिजाइनर ने सबसे पहले रैप टॉप के साथ स्‍कर्ट रैंप पर उतारी थी। उस दौरान पूरा कलेक्‍शन हाथों हाथ बिक गया था। आइए जानते हैं कि कैसे आप खुद को रैप ड्रेस पहनकर संवार सकती हैं।

Wrap Dress News
Wrap Dress.

Wrap Dress: किसी भी मौके पर पहन सकतीं हैं रैप ड्रेस

Wrap Dress: फैशन डिजाइनर्स के अनुसार रैप ड्रेस एक ऐसा परिधान है जिसे आप किसी भी समय पहन सकतीं हैं।अगर दिन में रैप ड्रेस पहन रहीं हैं तो आप हल्‍के और पेस्‍टल कलर्स का चुनाव करें।रात के लिए गहरे रंग बेहतर रहेंगे। पारंपरिक दिखने के लिए आप रैप टॉप के साथ धोती या स्‍कर्ट पहन सकतीं हैं।इसमें आप बेहद स्‍टाइलिश दिखेंगीं।

Wrap Dress: रफल रैप ड्रेस करें Try

Wrap Dress: साधारण सी दिखने वाली रफल रैप ड्रेस में आप खूबसूरत दिख सकतीं हैं।मसलन साटन की रैप मिडी ड्रेस आपके काम आ सकती है। फॉकस रैप मैक्‍सी ड्रेस आप कई मौकों पर पहन सकतीं हैं। शाही लुक चाहने वालों के लिए पॉकेट वाली क्‍लासिक रैप ड्रेस बैटर ऑप्‍शन है।

Wrap Dress: हर बॉडी पर जंचती है रैप ड्रेस

Wrap Dress ki top news
Wrap Dress.

रैप ड्रेस हर तरह के बॉडी टाइप पर जंचती है।पियर शेप बॉडी वाली महिलाओं पर रैप ड्रेस खूब फबती है।कमर शेप में लगने के साथ ही वी नेक टॉप इस ड्रेस के साथ अच्‍छा लगता है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here