नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को हुआ केंसर, जेल में बंद पति के लिए ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

0
56
Navjot Singh Sidhu News
Navjot Singh Sidhu News

Navjot Singh Sidhu News: पंजाब कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू इस वक्त जेल में सजा काट रहे हैं। इसी बीच उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने ट्वीटर पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा कि उनके पति उस अपराध की सजा भुगत रहे हैं जो उन्होंने किया ही नहीं है। बता दें कि नवजोत कौर सिद्धू कैंसर जैसी घातक बीमारी से पीड़ित है और यह फिलहाल स्टेज 2 पर है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से दी। नवजोत कौर सिद्धू ने बीते बुधवार को ट्वीट साझा किया और बताया कि भगवान उनकी परीक्षा ले रहा है।

Navjot Singh Sidhu wife News
Navjot Singh Sidhu News

Navjot Singh Sidhu News: ट्वीट कर कही ये बात

बीते बुधवार को नवजोत कौर सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि उनके पति एक ऐसे अपराध के लिए जेल में है जो उसने किया ही नहीं है। इसमें शामिल सभी लोगों को माफ कर दो। हर दिन बाहर तुम्हारा इंतजार करना शायद तुमसे ज्यादा तकलीफ दे रहा हो। हमेशा की तरह आपके दर्द को दूर करने की कोशिश करते हुए, इसे साझा करने के लिए कहा। एक छोटी सी वृद्धि देखी, पता था कि यह खराब है।

साथ ही उन्होंने बताया कि किस प्रकार बार-बार इंसाफ से वंचित होते देख आपका इंतजार किया। सच्चाई इतनी ताकतवर होती है लेकिन बार-बार आपकी परीक्षा लेती है। सॉरी आपका इंतजार नहीं कर सकता क्योंकि यह स्टेज 2 आक्रामक कैंसर है। किसी को दोष नहीं देना चाहिए क्योंकि यह भगवान की इच्छा है।

Navjot Singh Sidhu Hindi news
Navjot Singh Sidhu News

Navjot Singh Sidhu News: 35 साल पहले के मामले में हुई थी सजा

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू साल 1988 के रोड रेज मामले में एक साल की सजा काट रहे हैं। इस मामले में सिद्धू की वजह से एक व्यक्ति की मौत हुई थी। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें साज सुनाई थी और साथ ही जुर्माना लगाया गया था। यह मामला 35 साल पूराना है। पंजाब में उनकी झगड़ा हुआ था और उनकी पिटाई की वजह से एक बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई थी।

संबंधित खबरें…

Maharashtra Politics: विधान भवन में फडणवीस-उद्धव का मेल मिलाप, क्या महाराष्ट्र की राजनीति में पक रहा है नया पकवान?

AAP और BJP का पोस्टर वार, PM मोदी के बाद अब दिल्ली में लगे ‘अरविन्द केजरीवाल को हटाओ’ की फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here