UP News: बहन के चरित्र पर करता था शक, आपसी झगड़े में की हत्‍या, शव को घर में दफनाया, गिरफ्तार

UP News:

0
140
UP News: Sairpur Murder CAse
UP News:

UP News: लखनऊ के सैरपुर इलाके से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।यहां एक शख्‍स अपनी बहन के प्रेम संबंध से इतना नाराज था कि उसके अपनी बहन की हत्‍या कर शव घर में दफना दिया। आसपास के लोगों ने उसकी बहन के गुमशुदा होने की सूचना पुलिस को दी।इस दौरान जांच के बाद मामले का खुलासा हुआ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।पुलिस के अनुसार आरोपी हिमांशु अक्‍सर अपनी बहन के चरित्र पर शक करता था।

UP News sairpur Murder case.
UP News.

UP News: जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसा सैरपुर के परली क्षेत्र में हिमांशु सिंह अपनी बहन के साथ रहता था। हिमांशु के माता पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। हिमांशु अक्‍सर अपनी बहन के चरित्र पर शक करता था। उसके संबंधों को लेकर दोनों में लड़ाई होती थी। हिमांशु ने अपनी 20 वर्षीय बहन की दुपट्टे से गला दबाकर हत्या कर दी।हत्‍या के बाद शव को घर के अंदर किचन में ही दफन कर दिया।

मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने हिमांशु से कड़ाई से पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।डीसीपी ,डीसीपी उत्तरी लखनऊ कासिम आब्दी ने बताया कि आरोपी ने 24 दिसंबर को घटना को अंजाम दिया था। उसके बाद से वह घर पर ही रह रहा था। पुलिस ने किचन से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।आरोपी हिमांशु को गिरफ्तार कर लिया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here