तृणमूल कांग्रेस ने की अडानी को गिरफ्तार करने की मांग, ममता बोलीं- केंद्र सरकार की तानाशाही…

केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ दूंगी धरना- ममता बनर्जी

0
81
TMC Protest
TMC Protest

TMC Protest: देश में अडानी मामले को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। अडानी और मोदी के संबंधों पर सवाल करके जहां एक ओर कांग्रेस अपना विरोध जता रही है वहीं, दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस के नेता भी अडानी और केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने तो मोदी सरकार को तानाशाह तक कह दिया है। आज यानी मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस के सांसदों ने अडानी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दिल्ली में विजय चौक पर प्रदर्शन किया।

TMC Protest: ममता बनर्जी (फाइल फोटो)
TMC Protest: ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

TMC Protest: एलआईसी और एसबीआई को बचाने की मांग

मंगलवार को टीएमसी के सांसदों ने संसद भवन के पास विजय चौक पर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने अडानी की गिरफ्तारी की भी मांग की। सांसदों ने अपनी हाथों में तख्तियां लेकर केंद्र सरकार का विरोध जताया। इसके साथ ही उन्होंने एलआईसी और एसबीआई को बचाने की मांग की।

वहीं, कोलकाता में सीएम ममता बनर्जी ने भी अडानी और मेहुल चोकसी के मामले को लेकर केंद्र पर निशाना साधा है। ममता ने कहा कि अडानी और मेहुल चोकसी इनके(बीजेपी) भाई हैं। ममता ने यह बयान मेहुल चोकसी का नाम रेड कॉर्नर नोटिस से हटाए जाने पर दिया है।

केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ दूंगी धरना- ममता बनर्जी
टीएमसी नेत्री और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी मंगलवार को कोलकाता में मीडिया से बात कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। ममता ने कहा “सिर्फ कुछ लोग ये देश चला रहे हैं। अडानी और मेहुल चोकसी इनके परम मित्र हैं और बीजेपी सिर्फ इन लोगों के लिए काम कर रही है।” ममता ने आगे कहा “हमारे 100 दिन के काम का पैसा नहीं दिया गया, बजट में भी बंगाल को कुछ नहीं दिया गया इसलिए केंद्र सरकार की तानाशाही के खिलाफ मैं 29-30 मार्च को अंबेडकर मूर्ति के सामने धरना दूंगी।”

यह भी पढ़ेंः

“शहजादा अब नवाब बनना चाहते हैं, मीर जाफर को…”, राहुल गांधी पर BJP ने साधा निशाना

मेहुल चोकसी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस रद्द, कांग्रेस बोली- मेहुल-मोदी भाई, भला क्यों न हो रिहाई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here