“शहजादा अब नवाब बनना चाहते हैं, मीर जाफर को…”, राहुल गांधी पर BJP ने साधा निशाना

संबित ने मीर जाफर से की राहुल की तुलना

0
176
Rahul Gandhi: राहुल गांधी और संबित पात्रा
Rahul Gandhi: राहुल गांधी और संबित पात्रा

Rahul Gandhi: राहुल गांधी के द्वारा लंदन में जाकर भाषण देना और केंद्र सरकार के ऊपर टिप्पणी करना, देश की राजनीति में एक बड़ा मुद्दा बन गया है। बीजेपी राहुल गांधी को माफी मंगाने को लेकर कोई कसर छोड़ती हुई नहीं दिख रही है। देश का संसद हो या कोई जनसभा और प्रेस वार्ता, बीजेपी के नेता हर जगह राहुल गांधी का नाम लेकर उनपर निशाना साध रहे हैं और राहुल को माफी मांगने की मांग कर रहे हैं। अब बीजेपी नेता और प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी को शहजादे और मीर जाफर कहकर एक बार फिर से निशाना साधा है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi को तो माफी मांगनी पड़ेगी- संबित पात्रा

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा “राहुल गांधी ब्रिटेन और अमेरिका से इस तरह की मांग लंदन में बैठकर करेंगे तो ठीक नहीं है। हमारा मानना है कि यह विषय है नहीं, बल्कि साजिश है। राहुल गांधी को माफी तो मांगनी पड़ेगी, हम मंगवा कर ही रहेंगे।” संबित ने आगे कहा “ऐसा नहीं है कि राहुल गांधी बिना माफी मांगे निकल जाएंगे। राफेल केस में भी उन्हें माफी मांगनी पड़ी थी और आज उन्हें संसद के पटल पर भी माफी मांगनी पड़ेगी।”

Rahul Gandhi: संबित पात्रा
Rahul Gandhi: संबित पात्रा

संबित ने मीर जाफर से की राहुल की तुलना
बीजेपी प्रवक्ता ने राहुल गांधी को मीर जाफर से तुलना करते हुए कहा “मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। आज की राजनीति के मीर जाफर हैं राहुल गांधी। मीर जाफर ने जो किया था नवाब बनने के लिए और जो राहुल गांधी ने लंदन में किया है…वो ठीक वही है।” संबित ने आगे कहा “शहजादा नवाब बनना चाहते हैं। आज के मीर जाफर को माफी मांगनी ही पड़ेगी। शहजादे…ये नहीं चलेगा। शहजादा नवाब बनना चाहता है इसके लिए विदेशी ताकतों से मदद मांग रहे हैं।”

संबित ने कहा “विदेशी जमीन पर जाकर मीर जाफर का काम करने वाले शहजादे को हम बीजेपी के रूप में नहीं बल्कि इस देश की जनता के रूप में आदेश देते हैं कि आपको माफी मांगनी पड़ेगी। शहजादे, आपने देश का अपमान किया है।”

यह भी पढ़ेंः

Arvind Kejariwal Letter to PM Modi: सीएम केजरीवाल ने PM Modi से लगाई गुहार,पत्र लिखकर बजट नहीं रोकने की गुजारिश

Rani Mukerji Birthday: कैसे रानी मुखर्जी को आदित्य चोपड़ा से हो गया प्यार, जानिए उनकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here