Rajasthan News: लाल डायरी से सुर्खियों में आए राजेंद्र गुढ़ा थाम सकते हैं शिवसेना शिंदे गुट का दामन

Rajasthan News: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज यानी शनिवार को राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम गुढ़ा के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुरवाटी पहुंचने वाले हैं।

0
59
Rajasthan News: top news of Rajendra Guda
Rajasthan News: Rajendra Guda

Rajasthan News: राजस्‍थान में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।प्रदेश में सियासी गहमागहमी तेज है, लिहाजा सभी पार्टियों ने चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। कांग्रेस (Congress) जहां सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में है, वहीं बीजेपी (BJP) कांग्रेस से सत्ता छीनकर राजस्थान में कमल खिलाने की कोशिश में है।

इन सबके बीच अटकलें लगाई जा रहीं हैं कि कि ‘लाल डायरी’ को लेकर सरकार के खिलाफ धरना देने वाले बर्खास्त मंत्री और कांग्रेस विधायक राजेंद्र गुढ़ा पार्टी छोड़ सकते हैं। राजेंद्र गुढ़ा आज यानी 9 सितंबर को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल हो सकते हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे आज यानी शनिवार को राजेंद्र गुढ़ा के पुत्र शिवम गुढ़ा के जन्मदिन समारोह में शामिल होने के लिए उदयपुरवाटी पहुंचने वाले हैं। यहां वे गुढ़ा के निर्वाचन क्षेत्र उदयपुरवाटी में एक आम सभा को भी संबोधित भी करेंगे। सूत्रों के अनुसार गुढ़ा शिवसेना के साथ नई पारी शुरू कर सकते हैं।शिवसेना के राजस्थान प्रभारी चंद्रराज सिंघवी ने एक्‍स प्‍लेटफार्म पर दावा किया कि गुढ़ा 9 सितंबर को पार्टी में शामिल होंगे। सिंघवी ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा के आने से शिवसेना की ताकत बढ़ेगी।

Rajasthan News: Rajendra Guda
राजेंद्र गुढ़ा।

Rajasthan News: विवादित बयानों से सुर्खियों में रहते हैं गुढ़ा

Rajasthan News: मालूम हो कि राजेंद्र गुढ़ा अक्‍सर अपने दिए गए विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में राजेंद्र गुढ़ा ने एक और विवादित बयान दिया था। राजेंद्र गुढ़ा उदयपुरवाटी बस स्टैंड पर जनप्रतिनिधियों को संबोधित कर रहे थे। जनप्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी जाति से वोट लेने को नपुंसकता दूसरी जाति के वोट लेने को मर्दानगी बता दिया।

उन्होंने ये दावा भी किया कि 20-25 दिन में आचार संहिता लग जाएगी।उसके बाद मैं ही वापस आऊंगा।राजेंद्र गुढ़ा ने कहा कि दूसरों की सहायता करना मेरा स्वभाव और कमजोरी दोनों है। कहा कि मैनें गहलोत सरकार की सहायता की।गुढ़ा इससे पहले दो बार बीएसपी से जीतकर कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं।

संबंधित खबरें

Indira Gandhi Smartphone Yojana: राजस्थान में महिलाओं को मुफ्त मिलेगा स्मार्टफोन, आप भी हैं पात्र तो ऐसे करें आवेदन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here