Rajasthan News: राजस्थान में मणिपुर जैसी दरिंदगी, आदिवासी महिला को पति ने गांव वालों के सामने निर्वस्त्र कर घुमाया, VIDEO VIRAL

अब राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में मणिपुर जैसी हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया।

0
48
Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश से आदिवासियों के खिलाफ अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। अब राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के एक गांव में मणिपुर जैसी हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाया गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जनकर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस हरकत में आई।

इस घटना में शामिल महिला के पूर्व पति समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने बीते शुक्रवार को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा।

Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: मामले में पूर्व पति सहित तीन लोगों को किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक, धरियावद के थाना प्रभारी पेशावार खान ने कहना है कि गुरुवार को थाने क्षेत्र के पहाड़ी गांव में 21 वर्षीय महिला को उसके पूर्व पति काना और अन्य रिश्तेदारों ने निर्वस्त्र कर घुमाया। महिला के पूर्व पति काना सहित 9 लोगों को हिरासत में लिया गया है और अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार देर रात जयपुर में कहा कि राज्य सरकार ने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और एडीजी दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा गया है।

‘एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है’- मुख्यमंत्री गहलोत

इस घटना को लेकर एडीजी दिनेश एमएन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीम गठित की गई हैं। प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गांव में कैंप कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, “एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है।” उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें सजा दिलाने के लिए ‘फास्ट ट्रैक कोर्ट’ में मुकदमा चलाया जाएगा।

Vasundhara Raje

Rajasthan News: घटना पर पूर्व सीएम ने की सरकार की आलोचना

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि लोगों के सामने गर्भवती महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का वीडियो वायरल हुआ, लेकिन प्रशासन को इसकी जानकारी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि इस घटना ने राजस्थान को शर्मसार कर दिया है। बीजेपी नेता ने लोगों से सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर नहीं करने की भी अपील की।

यह भी पढ़ें…

Manipur News: मणिपुर में अब एक और सामूहिक दुष्‍कर्म का दावा, आक्रोशित महिलाएं धरने पर बैठीं

Nuh Violence: नूंह में बने अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का पीला पंजा, होटल, दुकान समेत कई भवन किए जमीदोंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here