I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक पर BJP बोली, “नहीं है विकास का कोई विजन, इनकी राजनीति ही लेन देन पर आधारित”

BJP: विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A) ने मुंबई में तीसरी बैठक करने के बाद मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला...

0
47
BJP On I.N.D.I.A. Alliance
BJP On I.N.D.I.A. Alliance

BJP: विपक्षी गठबंधन ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (I.N.D.I.A) ने मुंबई में तीसरी बैठक करने के बाद मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इसी बीच अब बीजेपी की ओर से वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार (1 सितंबर) को पलटवार करते हुए कहा कि इनके पास कोई विजन नहीं है।

रविशंकर प्रसाद ने पार्टी की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, ”विपक्षी दल निशाना साधते हुए आरोप लगाते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अधिनायकवादी हैं, लेकिन विपक्षी नेताओं ने पत्रकारों के सवाल के जवाब नहीं दिए।”

FotoJet 2023 09 01T184909.887
BJP On I.N.D.I.A. Alliance

BJP: “इनकी राजनीति लेन-देने पर आधारित”

‘इंडिया’ के प्रस्ताव पर रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इनकी राजनीति Give and Take यानी लेन-देने पर आधारित है। लालू प्रसाद यादव ने तो पराकाष्टा कर दी। वो चारा घोटाले पर बेल पर बाहर हैं, 2जी और कॉमनवेल्थ में भी लेन-देन हुआ। उन्होंने दावा किया कि इनकी तीसरी बैठक का नतीजा ये है कि इन्होंने राजनीतिक तौर पर लेन-देन को स्वीकार कर लिया।

“प्रधानमंत्री को गाली देना ही इनकी सोच” -रविशंकर

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि लालू यादव पीएम मोदी के बारे में कैसी-कैसी बात करते हैं। विपक्षी दल भारत में विकल्प की तलाश करने निकले हैं और इनकी एक ही सोच है कि केवल और केवल पीएम नरेंद्र मोदी को गाली देना है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी क्या चीन के प्रवक्ता हो गए हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार कोपभवन में चल जाते हैं, उनका खेल तो लालू यादव ने ही बिगाड़ दिया और कह दिया कि एक ही संयोजक क्यों हागा।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here