Home Tags Tmc news

Tag: tmc news

CBI के समन के खिलाफ SC पहुंचे TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी,...

0
Abhishek Banerjee: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई के समन को TMC सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की बात कही।

तृणमूल कांग्रेस ने की अडानी को गिरफ्तार करने की मांग, ममता...

0
TMC Protest: देश में अडानी मामले को लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है।

TMC नेता Mukul Roy को अयोग्य ठहराने के मामले की 25...

0
सुप्रीम कोर्ट ने कहा था, कि अयोग्‍यता वाली याचिकाओं पर निर्णय लेने में देरी करना विधानसभा अध्‍यक्षों की प्रवृति रही है।

Mahua Moitra: लोकसभा स्पीच से पहले बीजेपी पर बोली TMC सांसद,...

0
Mahua Moitra: महुआ मोइत्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि वह आज शाम लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर बोलने जा रही हैं।

संसद सत्र से पहले Modi Government ने बुलाई All-Party Meeting, Congress...

0
संसद के शीतकालीन सत्र से पहले Modi government ने संसद को सुचारू रूप से चलाने के लिए All-Party Meeting बुलाई। इस बैठक में प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस सहित तमाम दलों ने शिरकत की लेकिन AAP ने इस बैठक का बहिष्कार किया। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी की ओर से बुलाई गई इस बैठक में सरकार और विपक्ष के बीच आने वाले संसद सत्र में रखे जाने वाले विभिन्न मुद्दों पर खुल कर चर्चा हुई।

Tripura में पुलिस बर्बरता को लेकर TMC सांसदों ने Amit Shah...

0
Tripura में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर टीएमसी सांसदों के एक प्रतिनिधिमंडल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इससे पहले टीएमसी सांसदों ने गृह मंत्रालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मामले पर कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग, गृह मंत्रालय या आर्टिकल 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए हैं? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है, उनका एकमात्र काम लोगों को धोखा देना है; वे आखिर में हार जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!