CBI के समन के खिलाफ SC पहुंचे TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी, ममता बनर्जी बोलीं- ‘एजेंसी राज के खिलाफ जारी रहेगा आंदोलन’

Abhishek Banerjee: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई के समन को TMC सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की बात कही।

0
51
Abhishek Banerjee: challenges in supreme court against cbi summon
Abhishek Banerjee: challenges in supreme court against cbi summon

Abhishek Banerjee: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी से केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) पूछताछ कर रही है। बंगाल में अपने शासन के 12 साल पूरा होने के मौके पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया है कि केंद्र सरकार की अधिनायकवादी सरकार के एजेंसी राज के खिलाफ उनका आंदोलन जारी रहेगा।

FotoJet 26 min 1
Mamata Banerjee

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई के समन को अभिषेक बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की बात कही है। अभिषेक बनर्जी शनिवार सुबह 10 बजकर 50 मिनट पर कालीघाट स्थित अपने घर से निकले थे और सुबह 10 बजकर 58 मिनट पर तृणमूल सांसद निजाम पैलेस (कोलकाता में जहां सीबीआई कार्यालय स्थित है) पहुंचे।

Abhishek Banerjee: सीबीआई दफ्तर में हाजिर हुए अभिषेक बनर्जी

Abhishek Banerjee: ममता बनर्जी बोलीं, ‘एजेंसी राज के खिलाफ जारी रहेगा आंदोलन’

सीएम ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस के शासन के 12 साल पूरे होने पर ट्वीट किया, “इस दिन, 2011 में हमने 34 वर्षीय राक्षस शासन को बदलने और पश्चिम बंगाल में मा माटी मानुष सरकार की शुरूआत करने की शपथ ली थी।”

बता दें, ममता बनर्जी ने अभिषेक बनर्जी से सीबीआई की पूछताछ का नाम लिए बिना केंद्र सरकार पर एजेंसी राज स्थापित करने का आरोप लगाया। ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्र की अधिनायक सरकार की एजेंसी राज के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। यह उनके लिए एक चुनौती है।

यह भी पढ़ें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here