Home Tags West Bengal News

Tag: West Bengal News

55 दिनों से फरार TMC नेता शाहजहां शेख को 10 दिन...

0
पश्चिम बंगाल के संदेशखाली हिंसा मामले में आरोपी TMC नेता शाहजहां शेख को आज गिरफ्तार कर लिया गया है। बंगाल पुलिस ने...

West Bengal: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को कलकत्ता HC से...

0
West Bengal: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार को कलकत्ता हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। हाईकोर्ट की एक खंडपीठ ने प्रदेश में बीजेपी की रैली को हरी झंडी दे दी है।

West Bengal News: सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने वाली महिला पर...

0
West Bengal News: सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने वाली महिला पर TMC कार्यकर्ताओं का हमला, मणिपुर जैसी घटना दोहराने की मिली धमकी

बंगाल पंचायत चुनाव के बीच दिनभर चला खूनी खेल, कांग्रेस ने...

0
West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में मतदान शुरू होने के साथ ही हिंसा का तांडव भी शुरू हो गया है...

मालदा में TMC नेता की पीट-पीटकर हत्या, चुनावी हिंसा में अब...

0
West Bengal Panchayat Election: पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव के बीच एक बार फिर हिंसा की खबर सामने आई है। मालदा के कालियाटक में TMC नेता की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है।

CBI के समन के खिलाफ SC पहुंचे TMC महासचिव अभिषेक बनर्जी,...

0
Abhishek Banerjee: पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में सीबीआई के समन को TMC सांसद और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने की बात कही।

West Bengal: पिता की बेबसी! एंबुलेंस वाले ने मांगे 8,000 रुपये,...

0
West Bengal: पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर के कालियागंज में पैसे के कमी के चलते एक पिता अपने पांच साल के बेटे का शव बैग में रखकर 200 किलोमीटर का सफर तय करने को मजबूर हो गया।

तमिलनाडु के बाद अब पश्‍चिम बंगाल में रुकी The Kerala Story...

0
तमिलनाडु के बाद अब पश्‍चिम बंगाल में रुकी The Kerala Story की स्‍क्रीनिंग, BJP ने किया पलटवार

जामताड़ा के साइबर ठगों का बदल गया ठिकाना , बंगाल के...

0
West Bengal News: जामताड़ा, साइबर अपराध कितने भी बड़े क्यों न हों, उसके तार झारखंड के इस जिले से हर बार जुड़ ही जाते हैं। इस विषय को लेकर एक वेब सीरीज भी बनी थी।

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले मामले में SC ने कलकत्ता होईकोर्ट...

0
West Bengal Teacher Recruitment Scam: पश्चिम बंगाल के सरकारी स्कूलों में शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की भर्ती में कथित अनियमितताओं की CBI जांच के कोलकाता हाईकोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने एक सप्ताह के लिए रोक लगा दी है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!