West Bengal News: सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने वाली महिला पर TMC कार्यकर्ताओं का हमला, मणिपुर जैसी घटना दोहराने की मिली धमकी

West Bengal News: पूरी घटना कोलकाता के ढाकुरिया इलाके की है।जहां महिला कराटे ट्रेनर ने टॉक टू मेयर के माध्यम से नगर निगम में अवैध निर्माण की शिकायत दर्ज कराई थी।

0
53
West Bengal : Kolkata news
West Bengal : Kolkata news

West Bengal News: कोलकाता में सेल्फ डिफेंस की ट्रेनिंग देने वाली महिला खुद हादसे का शिकार हो गई।कोलकाता नगर निगम में अवैध निर्माण की शिकायत करना इस महिला को महंगा पड़ गया।यहां के दबंग टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके घर धावा बोल दिया।दबंगों ने महिला को मणिपुर जैसी घटना दोहराने की धमकी भी दी। इसके बाद महिला ने पूरे मामले की शिकायत दर्ज कराई।महिला का कहना है कि पुलिस भी इस मामले में महिला का सहयोग नहीं कर रही है।महिला पर ही समझौता करने का लगातार दबाव बनाया जा रहा है।आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता ने सभी आरोपों को गलत बताया है।

West Bengal News: Kolkata ki news
Kolkata Nagar Nigam.

West Bengal News:जानिए क्या है पूरा मामला?

West Bengal News:पूरी घटना कोलकाता के ढाकुरिया इलाके की है।जहां महिला कराटे ट्रेनर ने टॉक टू मेयर के माध्यम से नगर निगम में अवैध निर्माण की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि शिकायत के विरोध में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उसके और उसके परिवार के साथ बदसलूकी की। मणिपुर जैसी घटना करने की धमकी दे डाली। इस पूरी घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता का ये भी आरोप है कि मामले में पुलिस से शिकायत करने पर पुलिस ने पीड़ित महिला से आरोपियों के साथ समझौता करने का दवाब बनाया जा रहा है।

West Bengal News: कार्यकर्ता ने आरोपों का निराधार बताया

kolkata nagar nigam 1 min
Kolkata Nagar Nigam.

आरोपी टीएमसी कार्यकर्ता ने इन सभी आरोपों का निराधार बताया है। पीड़ित महिला को ही आरोपी करार दिया।आरोप लगाया कि वो दो पड़ोसियों के बीच विवाद सुलझाने गया था। इस बीच कराटे ट्रेनर और उसके परिवार ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। पूरे मामले में मेयर फिरहाद हकीम ने सीपी से जांच कराने की बात कही है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here