‘बेटी जलाओ’ में बदला अब ‘बेटी बचाओ’ का नारा, ममता बनर्जी बोलीं- “आने वाले चुनाव में BJP को राजनीति से बाहर कर देंगी महिलाएं”

Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मणिपुर मामले में बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है...

0
21
Mamta Banerjee attacks on BJP
Mamta Banerjee attacks on BJP

Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मणिपुर मामले में बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। ‘शहीद दिवस’ रैली के लिए कोलकाता में एकत्र हुए तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ममता ने कहा कि भाजपा ने ‘बेटी बचाओ’ का नारा दिया था, अब उनका नारा कहां है? उन्होंने कहा, “हम मणिपुर के लोगों के साथ अपनी एकजुटता व्यक्त करते हैं। आज मणिपुर ही नहीं पूरे देश की स्थिति खराब है।”

FotoJet 84

Mamta Banerjee: ‘बेटी जलाओ’ में बदला अब ‘बेटी बचाओ’ का नारा

बीजेपी की आलोचना करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा का ‘बेटी बचाओ’ नारा अब ‘बेटी जलाओ’ में बदल गया है। उन्होंने कहा कि ये लोग अभी चुप हैं, लेकिन देश की जनता जल्द ही आने वाले चुनाव में जवाब देगी।

इसके अलावा उन्होनें ये भी कहा कि, “बिलकिस बानो के मामले में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पहलवानों के मामले में बृज भूषण सिंह को भी जमानत दे दी गई। देश की महिलाएं आने वाले चुनाव में आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी।”

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here