Home Tags Mamata banerjee speech

Tag: mamata banerjee speech

‘बेटी जलाओ’ में बदला अब ‘बेटी बचाओ’ का नारा, ममता बनर्जी...

0
Mamta Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मणिपुर मामले में बीजेपी की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है...

बंगाल सरकार को केंद्र से नहीं मिल रहा है फंड! धरने...

0
Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्रीय कोष जारी करने की मांग को लेकर बुधवार को कोलकाता में दोपहर धरना शुरू करेंगी। धरना गुरुवार शाम तक जारी रहेगा।

जब JP की कार की बोनट पर चढ़ गई थीं Mamata...

0
बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पहचान एक दमदार महिला नेत्री के तौर पर होती है। ममता काफी संघर्षों के बाद उस मुकाम पर पहुंची, जहां वह आज हैं। लगातार तीन बार से ममता बनर्जी बंगाल की मुख्यमंत्री बनती आ रही हैं।

Mamata Banerjee को पीएम बनाने के लिए TMC ने छेड़ा मुहिम,...

0
India Wants Didi: 2024 के लोकसभा चुनाव में अभी काफी वक्त बचा है लेकिन सियासी गलियारों में इसकी तपीश अभी से महसूस की जा रही है।

Coal Scam मामले में ED ने Abhishek Banerjee और उनकी पत्नी...

0
Coal Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित कोयला घोटाले को लेकर एक बार फिर टीएमसी के राष्ट्रीय सचिव अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी रुजीरा बनर्जी को राष्ट्रीय राजधानी में तलब किया है।

Republic Day 2022: केंद्र ने रिजेक्ट की नेताजी सुभाष चंद्र बोस...

0
Republic Day 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री Mamata Banerjee ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!