Mamata Banerjee को पीएम बनाने के लिए TMC ने छेड़ा मुहिम, India Wants Didi कैंपेन किया लॉन्च

अभियान के लिए नई लॉन्च की गई वेबसाइट में कहा गया है कि हम चाहते हैं कि हर भारतीय को सुशासन का आनंद मिले, जैसा कि मैडम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी जन-समर्थक नीतियों के माध्यम से समग्र विकास के उद्देश्य से स्थापित किया है।

0
151
Mamata Banerjee
India wants Didi

India Wants Didi: 2024 के लोकसभा चुनाव में अभी काफी वक्त बचा है लेकिन सियासी गलियारों में इसकी तपीश अभी से महसूस की जा रही है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने अपने ‘बांग्ला निजेर मेयेके चाय’ प्रचार की तर्ज पर ‘इंडिया वॉन्ट्स ममता दी’ नामक एक नया अभियान शुरू किया है। इस अभियान का मिशन 2024 में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को भारत की पहली बंगाली प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों में अलख जगाना है।

Mamata Banerjee
Mamata Banerjee

हर भारतीय को सुशासन का आनंद मिले: TMC

अभियान के लिए नई लॉन्च की गई वेबसाइट में कहा गया है कि हम चाहते हैं कि हर भारतीय को सुशासन का आनंद मिले, जैसा कि मैडम मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी जन-समर्थक नीतियों के माध्यम से समग्र विकास के उद्देश्य से स्थापित किया है। उन्हें 2024 में भारत के संघ के पहले बंगाली प्रधानमंत्री बनाना है।

download 47 1
Mamata Banerjee

India wants Didi: टीएमसी का डिजिटल अभियान

बता दें कि इस डिजिटल अभियान के जरिए टीएमसी देश भर के लोगों से जुड़ने और अपनी उपलब्धियों को शेष भारत में ले जाने की कोशिश कर रही है। अभियान की आधिकारिक वेबसाइट पर टीएमसी ने कहा कि ‘इंडिया वॉन्ट्स ममता दी’ समुदाय दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है और नए सदस्य स्वेच्छा से साइन अप कर रहे हैं। बताते चलें कि इसने पश्चिम बंगाल, त्रिपुरा और तमिलनाडु के हर कोने से हजारों सदस्य होने का दावा किया। अगला कदम ममता बनर्जी के आदर्शों को आगे बढ़ाकर पूरे भारत में पार्टी की इकाइयों का विस्तार करना है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here