क्यों Sanjay Dutt के साथ नहीं रहती उनकी पत्नी Manyata Dutt? कारण जानकर हैरान रह गए फैंस

संजय दत्त अपने एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं। लेकिन सबसे ज्यादा वह अपनी लव लाइफ और मैरिड लाइफ को लेकर चर्चा मे रहे हैं। बता दें कि संयज ने तीन शादियां की हैं। पहली शादी रिचा शर्मा से दूसरी शादी रिया पिल्लई से और तीसरी शादी उन्होंने मान्यता दत्त से की है।

0
157
Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने करियर के 41 साल पूरे किए हैं। उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। हालांकि, अभिनेता ने रॉकी, मुन्नाभाई, अधीरा और अन्य जैसे अपने कई किरदारों से लाखों लोगों का दिल जीता है। जहां अभिनेता अपनी हालिया रिलीज, यश-स्टारर केजीएफ चैप्टर 2 की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि संजय दत्त अपने परिवार के साथ नहीं रहते।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

Sanjay Dutt को मुंबई में छोड़ दुबई में बच्चों को लेकर रहती हैं पत्नी मान्यता दत्त

संजय दत्त ने इस बारे में बात करते हुए मीडिया को बताया उनका परिवार दुबई में है। यह जानकार सबको ऐसा लगा कि, अभिनेता के जीवन में कुछ सही नहीं है, लेकिन यह गलत हैं। संजय और उनकी पत्नी मान्यता अपने जुड़वा बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं और वह एक अच्छे माता-पिता हैं।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

संजय दत्त ने कहा कि उनकी पत्नी और बच्चे कोरोना महामारी के दौरान दुबई चले गए, उन्होंने कहा कि, जैसा आप सोच रहै हैं, ऐसा कुछ नहीं है, इसके लिए कोई प्लान नहीं किया गया था, यह बस कोरोना को देखते हुए हो गया। सब ठीक है। बता दें कि संजय दत्त के बच्चे दुबई के एक स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी मान्यता वहां अपना बिजनेस चला रही हैं। और इन सबके बीच, अभिनेता भारत में अपने फिल्मों में व्यस्त रहते हैं।

पृथ्वीराज में नज़र आएंगे संजय दत्त

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt

बता दें कि संजय दत्त को आखिरी बार प्रशांत नील की यश-स्टारर फिल्म KGF 2 में देखा गया था। अब वह अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर-स्टारर फिल्म पृथ्वीराज में दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और संजय दत्त के अलावा, अभिनेता आशुतोष राणा और मानव विज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here