Bigg Boss के घर में कितना हुआ बवाल, Badshah के साथ कंटेस्टेंट ने मचाया धमाल, पढें सारी Update यहां

0
356
Bigg Boss
Bigg Boss 15

बिग बॉस सीजन 15 (Bigg Boss Season 15) बड़े मजेदार तरह से चल रहा है। घर में हर दिन गाने की गूंज और लड़ाई – झगड़े की आवाज सुनाई देती रहती है। इस घर में वीकेंड का वार (Bigg Boss – Weekend Ka Vaar) भी होता है और कंटेस्टेंट के बीच खट्टी – मीठी तकरार भी होती है। शनिवार का दिन बिग बॉस वासियों के लिए खास तो था ही साथ ही रविवार का दिन भी बेहद शानदार रहा।

घर वालों को जहां अकासा सिंह के जाने का गम सता रहा है वहीं उनके गम को सभी के भाई सलमान खान  और बादशाह ने दूर कर दिया। बता दें कि शो से अकासा सिंह एलिमिनेट हो गईं हैं। वीकेंड के वार में सलमान खान और बादशाह के साथ बिग बॉस वासियों ने जमकर मस्ती की।

यहां पर देखिए आखिर विकेंड के वार में कितना हुआ धमाल

कव्वाली की समा

बिग बॉस की शुरुआत कव्वाली से हुई। एक ही घर में रह रहकर बोर होने वाले वासियों के लिए घर वालों ने  कव्वाली की समा लगाई थी। एक दूसरे को को एंटरटेन किया।

GK का टेस्ट

विकेंड के वार में सलमान खान सभी घर वालों के साथ मस्ती करते हैं। इस बार भी सलमान खान ने घर वालों के साथ खूब मस्ती की। उन्होंने इस दौरान घरवालों का जीके का टेस्ट भी लिया। किसी के पास सलमान के सवाल का कोई जवाब नहीं था।

राय किया पेश

शो में सलमान खान ने कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया था जिसमें सभी को एक दूसरे के लिए अपनी राय पेश करनी थी। करण कुंद्रा ने जय भानुशाली के लिए राय पेश की वहीं शमित शेट्टी ने उमर के लिए अपनी राय पेश की।

Badshah के साथ FUN

वीकेंड के वार को सिंगर बादशाह ने काफी खास बना दिय था। बादशाह के गाने पर सलमान ने हुक स्टेप किया। संडे वाले दिन को बादशाह ने काफी खास बना दिया था।

लड़ाई हुई भयानक

बादशाह ने घर में एंट्री करके कंटेस्टेंट्स से भी मजेदार टास्क कराए। बादशाह घर में कुछ खास गिफ्ट्स लेकर आए थे, जिसे घरवालों को एक दूसरे को देने थे। इस दौरान प्रतीक और ईशान की जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिली और दोनों हाथापाई पर उतर आए।

तेजस्वी को पड़ी डांट

इस दौरान सलमान खान ने तेजस्वी प्रकाश को काफी फटकार भी लगाई। तेजस्वी का टोन और बोलने का अंदाज सलमान खान को पसंद नहीं आता है। इसके बाद वह तेजस्वी को डांटने लगते हैं।

यह भी पढ़ें:

Bigg Boss में विकेंड का वार को होगा मजेदार, Tejasswi Prakash को डांट लगाएंगे Salman Khan

Bigg Boss 15: Donal Bisht और Vidhi Pandya बिग बॉस 15 से हुए बेघर, भड़के फैंस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here