Bigg Boss 15: Donal Bisht और Vidhi Pandya बिग बॉस 15 से हुए बेघर, भड़के फैंस

0
389
Bigg Boss 15: Donal Bisht और Vidhi Pandya बिग बॉस 15 से हुए बेघर, भड़के फैंस

Bigg Boss 15: बिग बॉस के घर में एक चौंकाने वाला मोड़ आया हैं बता दें कि  मंगलवार को घर में डबल एलिमिनेशन (Elimination) देखा गया। एक गरमागरम बहस और चर्चा के बाद, डोनल बिष्ट (Donal Bisht) और विधि पांड्या (Vidhi Pandya) को प्रतियोगियों द्वारा बेदखल कर दिया गया। डोनल और विधि दोनों ही घर वालों के निशाने पर थे, क्योंकि वे घर में दूसरों के साथ घुलने-मिलने में कामयाब नहीं हुए थे। जबकि विधि एक अच्छे होने का दावा करती थी, और वहीं डोनल को किसी के साथ बंधने में मुश्किल होती थी।

फैंस ट्विटर पर ‘ब्रिंग बैक डोनल’ ट्रेंड कर रहे हैं

जिसके चलते अक्सर उसका मज़ाक उड़ाया जाता था। यहां तक ​​कि वीकेंड का वार के दौरान भी, सभी ने उसे एक ऐसी महिला के रूप में चुना जो पहले ही खेल में अपना मोजो खो चुकी है। हालांकि फैंस एविक्शन से काफी निराश नजर आ रहे हैं। जब से उनका निष्कासन बीती रात लाइव स्ट्रीम में दिखाया गया, तब से सोशल मीडिया पर उनके फैंस भड़क गए है। फैंस का कहना है कि ये गलत है फैंस ट्विटर पर ‘ब्रिंग बैक डोनल’ ट्रेंड कर रहे हैं, और मांग कर रहे हैं कि उन्हें वाइल्डकार्ड के रूप में वापस बुलाया जाए।

https://www.instagram.com/p/CVOC0oVhV2h/

एक फैन ने ट्वीट किया, ‘शो स्क्रिप्टेड है। करण और तेजस्वी का प्लॉट स्क्रिप्टेड है। #Donalbisht वास्तव में अच्छा खेल कर रहा था जो कि स्क्रिप्ट का हिस्सा नहीं था, उसे सीज़न की विलेन बनना था लेकिन उसे प्यार मिलना शुरू हो गया और इस तरह # BigBoss15 ने उसे बेदखल कर दिया। BRING BACK DONAL,” जबकि एक और फैंस ने लिखा, “बिगबॉस ऑडियंस इस एनिमीलेशन को स्वीकार करने नहीं करता है !! इसलिए #DonalBisht अभी भी 70.9k ट्वीट्स के साथ ट्रेंड कर रहा है”।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: आने वाले एपिसोड में घर में होगा बड़ा धमाका,Bigg Boss ने किए 3 बड़े ऐलान

Bigg Boss 15: इस हफ्ते नहीं होगा कोई Elimination, ईशान-मीशा ने रिलेशनशिप को किया ऑफिशिय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here