Home Tags Bigg Boss

Tag: Bigg Boss

“Bigg Boss 8” फेम Dimpy Ganguly तीसरी बार बनने जा रही...

0
Dimpy Ganguly: ‘बिग बॉस 8’ (Bigg Boss 8) की कंटेस्टेंट और राहुल महाजन की एक्स वाइफ डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguly) अपने तीसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

Bigg Boss Non-Stop: रिलीज हुआ तेलुगू बिग बॉस का OTT फॉर्मेट,...

0
Bigg Boss Non-Stop: तेलुगु बिग बॉस सीज़न 6 की शुरूआत हो गई है। तेलुगु बिग बॉस ओटीटी फॉर्मेट की शुरुआत 26 फरवरी को शाम 6 बजे कर दी गई है।

Ishq song out: Rubina Dilaik का नया गाना इश्क आउट, वीडियो...

0
Ishq song out: बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नया सैड सॅान्ग इश्क (Ishq) रिलीज हो गया है रुबीना ने शो के बाद अपनी एक अलग पहचान बना ली हैं

Bigg Boss 15: शो में होगी Rashami Desai और Devoleena Bhattacharjee...

0
Bigg Boss 15: रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में मुकाबलें दिन-ब-दिन गंभीर होते जा रहें हैं। और अब ऐसी अफवाहें चल रही हैं कि पिछले सीज़न के पूर्व प्रतियोगी रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में आ रहे हैं।

Bigg Boss 15: Zeeshan Khan ने बिग बॉस के नियमों पर...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस के पूर्व ओटीटी कंटेस्टेंट जीशान खान (Zeeshan Khan) ने बिग बॉस 15 के घर के नियमों पर सवाल उठाए हैं। जीशान ने हाल ही में करण कुंद्रा-प्रतीक सहजपाल और उमर रियाज-सिम्बा नागपाल के बीच हुए झगड़े पर प्रतिक्रिया दी है। जीशान ने ट्विटर पर लिखा, कि "एक प्रतियोगी से पहले शो के बहुत बड़े प्रशंसक होने के नाते, मुझे आश्चर्य है कि एक ही मंच पर रहने वाले सभी लोगों के लिए नियम अलग क्यों हैं। करण, सिम्बा और कई ने हिंसा का सहारा लिया है और अभी भी घर में हैं। क्या हिंसा की डिक्शनरी बदल गई है?

Bigg Boss 15: Umar Riaz और Pratik Sehajpal आपस में भिड़े,...

0
Bigg Boss 15: पिछले महीने शो शुरू होने के बाद से ही सलमान खान (salman khan) ने बिग बॉस 15 को होस्ट किया था और तब से ड्रामा काफी बढ़ गया है। उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) अब आमने-सामने हैं। कल के एपिसोड में दोनों ने किचन एरिया में आपस में भिड़ गए।

Bigg Boss 15: ब्रेकडाउन के बीच चाकू उठाने पर बिग बॉस...

0
Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में पंजाबी सिंगर अफसाना खान (Afsana Khan) के हाई वोल्टेज ड्रामे ने सभी के होश उड़ाए हुए हैं। बिग बॉस 15 के नवीनतम एपिसोड में, अफसाना खान को बिग बॉस द्वारा खुद को चाकू उठाकर नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जिसके बाद उन्हें शो से बेदखल कर दिया गया है। इस दौरान प्रतीत होता है। कि इससे खुद को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। वह उत्तेजित अवस्था में थी और अपनी बात रखने के लिए कुर्सियों के चारों ओर फेंक रही थी।

Rubina Dilaik की बहन Jyotika Dilaik ने की सगाई, बॉयफ्रेंड...

0
Bigg Boss 14 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस Rubina Dilaik की छोटी बहन Jyotika Dilaik ने 5 नवंबर को सगाई कर ली है। उन्‍होंने अपने काफी लंबे समय से बॉयफ्रेंड रजत शर्मा के साथ सगाई की है। जैसे ही ज्योतिका दिलैक की सगाई की फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया लोगों ने इस जोड़े को बधाई और शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया।

Bigg Boss के घर में Rashami Desai की Entry, दही खाने...

0
बिग बॉस के 1 नवंबर के एपिसोड में दही खाने को लेकर बहस छिड़ गई। घर में दो पक्ष बन गए जिसमें से एक चाहता था कि दही बने और सब घर वालों में बंटे। वहीं दूसरे पक्ष का कहना था कि सभी में दही नहीं बांटी जाती है इसलिए नहीं बनाई जाएगी। झगड़ा काफी बढ़ चुका था। दर्शकों को चटखारा देने के लिए इस झगड़े में बिग बॉस ने मिर्च मसाला भी मिला दिया।

Shehnaaz Gill के बाद Jaan Kumar Sanu को यूजर कर रहे...

0
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बाद अब बिग बॉस (Bigg Boss) फेम जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ट्रोलर्स के निशाने पर...

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!