Bigg Boss Non-Stop: रिलीज हुआ तेलुगू बिग बॉस का OTT फॉर्मेट, होस्ट Nagarjuna दे रहे हैं Salman Khan को पूरी टक्कर

0
1087
Bigg Boss Non-Stop
Bigg Boss Non-Stop

Bigg Boss Non-Stop: बिग बॉस सीज़न 6 की शुरूआत हो गई है। तेलुगू बिग बॉस ओटीटी फॉर्मेट की शुरूआत 26 फरवरी को शाम 6 बजे कर दी गई है। साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी(Nagarjuna) बिग बॉस नॉन स्टॉप में होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं। बता दें कि यह शो हर दिन डिज़्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) पर प्रसारित होगा। बॉस नॉन-स्टॉप के सभी एपिसोड 90 मिनट के होंगे। इस शो में तेलुगू कंटेस्टेंट शामिल है। पहले बिग बॉस के ओटीटी फॉर्मेट के होस्ट Kamal Haasan थे लेकिन शूटिंग के बीच टकराव के चलते कमल हासन को शो से बाहर कर दिया गया था। जनवरी में बिग बॉस तेलुगू का ओटीटी फॉर्मेट लॉन्च किया गया था।

Bigg Boss Non-Stop
Bigg Boss Non-Stop

Bigg Boss Non-Stop: 2021 में हुई बिग बॉस ओटीटी फॉर्मेट की शुरूआत

सबसे पहले बिग बॉस रियलिटी शो के ओटीटी फॉर्मेट की शुरूआत हिंदी वर्जन से हुई थी। OTT बिग बॉस को 2021 में करण जौहर(Karan Johar ) ने होस्ट किया था। तब ओटीटी प्लेटफॉर्म के कुछ कंटेस्टेंट बिग बॉस के 15 वें सीज़न ( Winner Tejasswi Prakash) में शामिल रहे थे। बता दें कि बिग बॉस हिंदी के होस्ट सलमान खान हैं। 15 वें सीज़न के दौरान ही कमल हासन(Kamal Haasan) ने तेलुगू बिग बॉस अल्टीमेट लॉन्च करने की घोषणा की थी। शुरूआत में कमल हासन द्वारा ही इसे होस्ट किया गया था। लेकिन बिग बॉस अल्टीमेट और उनकी फिल्म विक्रम की शूटिंग के बीच टकराव के चलते कमल हासन को शो से बाहर कर दिया गया था।

नागार्जुन अक्किनेनी के पास है करोड़ों की संपत्ति
29 अगस्त, 1959 को जन्मे नागार्जुन ने साउथ के साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 1986 में फिल्म ‘विक्रम’ से डेब्यू किया था। नागार्जुन तकरीबन 90 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। नागार्जुन ने दो शादियां की हैं। नागार्जुन 800 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। वे अन्नपूर्णा स्टूडियो(Annapurna Studios) प्रोडक्शन कंपनी के मालिक हैं। ये स्टूडियो लगभग 7 एकड़ में फैला हुआ है। वे इस प्रोडक्शन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। उनके पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में करीब 40 करोड़ रुपए की कीमत का बंगला है। नागार्जुन को कार का बहुत शौक है।

Bigg Boss Non-Stop
Bigg Boss Non-Stop

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here