लाइम लाइट में रहने वाले बॉलीवुड के बेस्ट कपल सैफ अली खान और करीना कपूर खान की शादी को आठ साल पूरे हो गए हैं। ये जोड़ी बॉलीवुड की आईकॉन जोड़ी है। सभी की नजरे इन्हीं पर गड़ी रहती हैं। करीना अपने फिटनेस को भी लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। सभी जानना चाहते हैं कि करीना प्रेगनेंसी के बाद भी इतनी फिट कैसे हैं ? करीना जिम में खूब पसीने बहाती हैं। ये पानी भी खूब पीती हैं। साथ ही नारियल पानी इनके डाइट में शामिल रहता है। आज हम आप को इनकी पांच तस्वीरे दिखाएंगे जिसे देखने के बाद आप कहेंगे Kreena is the boss of “Fitness”

कपूर खानदान में जन्मी 40 साल की करीना ने अपने से 10 साल बड़े आदमी से शादी की है। सैफ अली खान की उम्र 50 साल है। दोनों लव बर्ड्स सालों एक-दूसरे को डेट करने के बाद 16 अक्तूबर 2012 में शादी कर ली। बॉलीवुड के हैप्पी कपल हैं।

kareena kapoor

शादी के चार साल बाद दोनों को बहुत ही आकर्षित बेटा हुआ। बेटे का नाम इन्होंने तैमूर अली खान रखा है। तैमूर का जन्म 20 दिसंबर 2016 को हुआ था। इस नाम पर भी खूब बवाल हुआ था। तैमूर नाम का कई लोगों ने जमकर विरोध किया था।

तैमूर नाम मंगोलियाई-तुर्की का है इसका पूरा नाम  तैमूर लंग है। यह शासक अपनी क्रूरता के लिए जाना जाता है। तुगलक वंश के समय में भारत पर आक्रमण करने वाले इस शासक ने हजारों लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। क्रूरता के मामले में यह चंगेज खान की तरह ही माना गया था। इस शासक के ऐसे इतिहास के कारण ही

Kareena Kapoor

तैमूर के जन्म के बाद करीना का वजन काफी बढ़ गया था पर इन्होंने जिम में खूब पसीना बहाया और बन गई फिटनेस की बॉस। करीना जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी तस्वीरे अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इनकी फिटनेस ही इनकी खूबसूरती का राज है।

karena

इस फिटनेस की देवी पर बेबो प्रिंट साड़ी भी काफी अचछी लग रही हैै। करीना का निकनेम बेबो है इन्हें ये नाम बेबो मैं बेबो गाना से मिला है। इस साड़ी को लेकर करीना काफी सुर्खियां बटोर चुकीं हैं।

Picchika Sari

करीना अपनी प्रेगनेंसी स्टाइल को लेकर भी लंबे समय तक चर्चा का विषय बनी रही, बॉलीवुड में अभिनेत्रियां अपनी प्रेगनेंसी के समय अक्सर घर में रहती हैं इसे छुपाती हैं। पर करीना ने खूब एन्जॉय किया है।

a

बता दे कि बॉलीवुड के इस बेस्ट कपल को सोशल मीडिया पर फैंस खूब बधाइयां दे रहे हैं। मीडिया जगत में इन कपल को सैफीना के नाम से जाना जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here