बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की दुल्हन के लिबास में लिप्टी हुई कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल यामी ने आदित्य धर के साथ गुपचुप तरीके से हिमाचल प्रदेश में शादी कर ली। अब तस्वीरे सामने आने लगी हैं।

https://www.instagram.com/p/CPxGYVnFxx_/?utm_source=ig_web_copy_link

यामी गौतम ने पहली तस्वीर अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की है। तस्वीर में एक्ट्रेस पीले रंग के सूट में दिख रही हैं उसके साथ लाल रंग का दुपट्टा पेयर किया हुआ है। तस्वीर में यामी खिलखिलाकर हंस रही हैं। उनकी बहन सुरीली उन्हें हल्दी लगा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CPxF7JilE7Q/?utm_source=ig_web_copy_link

दूसरी तसवीर में यामी लाल कलर की साड़ी में दिख रही हैं। उन्होंने पहाड़ी नथ और चूड़ा पहने हुए फोटो क्लिक करवा रही है। उनके चेहरे की चमक देखते ही बन रही है। वहीं तीसरी फोटो में एक्ट्रेस लाल चुन्नी सिर पर ओढ़े नजर आ रही है। उनके पैर में पायल और बिछुआ भी नजर आ रहा है। सारे तसवीरों मे वो बेहद खुश दिख रही है। साड़ी बेहद  ही सादी है। साफ दिख रहा है कि, यामी ने शादी के लिए कोई तैयारी नहीं की थी।

https://www.instagram.com/p/CPxGNPKF_Bp/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि इससे पहले यामी गौतम ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर किए थे। इस सेरेमनी में यामी की मेहंदी देखने लायक थी। फोटो में पीले सूट सलवार में बैठीं यामी गौतम, अपने होने वाले पति आदित्य धर को देख रही थीं।

https://www.instagram.com/p/CPuc97nlbVS/?utm_source=ig_web_copy_link

शादी के बाद वाली तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें यामी गौतम पहाड़ी अंदाज में दिख रही हैं। हरी रंगी की साड़ी, लाल चूड़ा, भारतीय नारी की तरह मांग में लाल सिंदूर में यामी सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं।

https://www.instagram.com/p/CPvm9GtBFDF/?utm_source=ig_web_copy_link

बात करें यामी गौतम और आदित्य धर की शादी की, तो दोनों ने शुक्रवार को अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था। दोनों ने बताया था कि परिवारवालों के आशीर्वाद और मौजूदगी के साथ उन्होंने शादी कर ली है। इसके अलावा दोनों ने फैंस का प्यार भी मांगा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here