Home Tags Bollywood actress

Tag: Bollywood actress

Parineeti Chopra: क्या परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा कर रहे हैं...

0
Parineeti Chopra: राजनीति और बॉलीवुड का संबंध कोई नई बात नहीं है। अक्सर राजनीति और बॉलीवुड से दिल आपस में मिलते रहते हैं और एक दूसरे के हो जाते हैं।

Bollywood Actress : इस अभिनेत्री के ऊपर भारी पड़ी इन्हीं की...

0
Bollywood Actress : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिया मिर्जा ने बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री में महिलाओं को लेकर बहुत सारे भेदभाव झेले हैं। कई बार तो उन्हें अपनी खूबसूरती कि वजह से ही रिजेक्शन का सामना करना पड़ा है। उनका कहना है की डायरेक्टर उन्हें "टू मैंस्ट्रीम लुक" कहकर अच्छी फिल्में ऑफर नहीं करते हैं। दिया के हाथों से बहुत सारी फिल्मों के ऑफर तो इसलिए गए हैं क्योंकि डायरेक्टर्स का कहना है कि वे बहुत ज्यादा खूबसूरत हैं।

Bhagyashree Birthday: भाग्यश्री आज भी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, देखें ‘मैंने...

0
Bhagyashree Birthday: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा भाग्यश्री (Actress Bhagyashree) आज भी बेहद फिट और उतनी ही खूबसूरत लगती हैं। उनकी खूबसूरती ने लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है।

AR Rahman Birthday Special: ये हसीन वादियां से लेकर अगर तुम...

0
AR Rahman Birthday Special: बॅालीवुड के महान संगीतकार एआर रहमान (AR Rahman) आज 55 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जनवरी 1967 को चेन्नई में हुआ था।

Happy Birthday Anil Kapoor: जब पैसे नहीं होने की वजह से...

0
Happy Birthday Anil Kapoor: बॅालीवुड अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor)आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म साल 1956 में मुंबई के चेंबूर में हुआ

Drishyam 2 Box Office Collection: ‘दृश्यम 2’ की ताबड़तोड़ कमाई; मात्र...

0
Drishyam 2 Box Office Collection: 'दृश्यम 2' की ताबड़तोड़ कमाई; मात्र 4 दिनों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

Liger On OTT: सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी Vijay...

0
Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Liger Twitter Review: फैंस को पसंद नहीं आई विजय देवरकोंडा की...

0
Liger Twitter Review: साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाइगर' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Priyanka Chopra Birthday: Piggy Chops मना रही हैं अपना जन्मदिन, बॉलीवुड...

0
Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं।

टैक्स चोरी, मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपी Lalit Modi फिर बने Talk...

0
मोदी समूह का कारोबार आज कई देशों तक फैला हुआ है। वे केमिकल, एजुकेशन, फैशन, एफएमसीजी, फूड एंड हॉस्पिटैलिटी, हेल्थकेयर, नेटवर्क मार्केटिंग, रिटेल, ट्रैवल कारोबार में नाम कमा चुके हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!