होम मनोरंजन Priyanka Chopra Birthday: Piggy Chops मना रही हैं अपना जन्मदिन, बॉलीवुड से...

Priyanka Chopra Birthday: Piggy Chops मना रही हैं अपना जन्मदिन, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक मचाई है धूम

प्रियंका आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा चुकी हैं और यही वजह है की एक्ट्रेस के पास काफी सारी उपलब्धियां है। टैलेंट की बात हो या फैशन की प्रियंका सभी अभिनेत्रियो से आगे हैं।

Priyanka Chopra Birthday: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं। खास बात ये कि प्रियंका के फैन्स की गिनती सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी है। अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास से शादी करने के बाद से उनकी लोकप्रियता काफी बड़ी है। वो और चीजों मे भी समय-समय पर हिस्‍सा लेती रहती हैं। सोमवार को प्रियंका चोपड़ा अपना 40वां बर्थडे मना रही हैं।

Priyanka Chopra Birthday

Priyanka Chopra Birthday: सबसे आगे हैं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका आज बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहरा चुकी हैं और यही वजह है की एक्ट्रेस के पास काफी सारी उपलब्धियां हैं। टैलेंट की बात हो या फैशन की, प्रियंका सभी अभिनेत्रियो से आगे हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल वजहों से प्रियंका हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। यही वजह है कि प्रियंका आज बॉलीवुड मे सबसे आगे हैं। आपको बता दें कि प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद फिल्मों की ओर रुख किया था। जानते हैं उनकी कुछ फिल्मों के बारे में।

Priyanka Chopra Birthday

Priyanka Chopra Birthday: ‘फैशन’ ने दिया टर्निंग पॉइंट

2007 और 2008 में प्रियंका को बॉलीवुड मे असफलता भी मिली। उनकी फ़िल्में ‘सलाम-ए-इश्क’, ‘लव स्टोरी 2050’ और ‘द्रोणा’ फ्लॉप रहीं। वहीं, 2008 में आई फिल्म ‘फैशन’ प्रियंका के लिए टर्निंग पॉइंट साबित हुई और इस फिल्म की रिलीज के बाद वे बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई थीं। फैशन में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए प्रियंका को बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवॉर्ड और फिल्मफ़ेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद प्रियंका ने ‘डॉन 2’,’अग्निपथ’, ‘बर्फी’, ‘कृष 3’,’मैरीकॉम’ जैसी फिल्मों में काम किया था।

Priyanka Chopra Birthday

‘क्वांटिको’ ने खोले थे हॉलीवुड के दरवाजे

2015 में प्रियंका एक बार फिर चर्चा में तब आईं जब वह अमेरिकन सीरीज क्वांटिको का हिस्सा बनी थीं। इस सीरीज में प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया था और इसके बाद प्रियंका हॉलीवुड में कदम रखने में सफल हुई थीं। तब से अब तक वह ‘बेवॉच’ (2017), ‘ए किड लाइक जेक'(2018), ‘इजइंट इट रोमांटिक'(2019), जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आई हैं। हालांकि हॉलीवुड में पैर जमाने के बाद भी प्रियंका का बॉलीवुड से मोह खत्म नहीं हुआ। बाजीराव मस्तानी में काशीबाई के रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

Priyanka Chopra Birthday

ये हैं अपकमिंग फिल्में

उनकी पिछली बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काय इज पिंक’ 2019 में आई थी। अगर बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो प्रियंका के पास ‘जी ले ज़रा’ नाम की बॉलीवुड फिल्म है जिसमें उनके अलावा आलिया भट्ट और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी। इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में ‘टेक्स्ट फॉर यू’ और ‘सिटाडेल’ जैसी फिल्मों की शूटिंग पूरी की है।

संबंधित खबरें…

Ravi Kishan Film New Poster: जन्मदिन के मौके पर रवि किशन ने किया अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान, शेयर किया पोस्टर का पहला लुक

Shabaash Mithu Box Office Collection: फीकी पड़ी तापसी पन्नू की फिल्म, पहले दिन सिर्फ की इतनी कमाई

https://youtu.be/LaCt2E6BCoQ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Delhi Liquor Scam को लेकर CBI ने दर्ज की FIR, मनीष सिसोदिया समेत 15 के नाम शामिल

Delhi Liquor Scam: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित आबकारी घोटाले पर अपनी प्राथमिकी में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित 15 लोगों को आरोपी बनाया है।

Kailash Vijayvargiya ने दिया विवादित बयान, बोले- “नीतीश कुमार ऐसे पाला बदलते हैं जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती हैं”

Kailash Vijayvargiya: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय 25 दिनों बाद अमेरिका से इंदौर लौटे। भारत आते ही वो विवादों में घिर गए।

गोवा देश का पहला ‘हर घर जल’ प्रमाणित राज्य घोषित, जानिए कहां तक पहुंचा हर घर में नल से पानी देने वाला जल जीवन...

गोवा और दादरा और नगर हवेली और दमन और दीव के सभी गांवों के लोगों ने अपने गांव को 'हर घर जल' के रूप में घोषित किया है.

Crypto Prices Update: बिटकॉइन में आई इतनी भारी गिरावट, जानें गिरकर कहां आ गई कीमत

Crypto Prices Update: बिटकॉइन शुक्रवार को तीन सप्ताह से अधिक समय में अपने सबसे निचले स्तर पर गिर गया है। शुरुआती यूरोपीय व्यापार में अचानक क्रिप्टो बिकवाली के बीच इसकी कीमत 22,000 डॉलर से नीचे गिर गया।

एपीएन विशेष

00:00:18

Mumbai News: मुंबई में पुलिस ने एक वाहनचालक को बीच सड़क पर मारा थप्पड़

Mumbai News: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री जितेंद्र आव्हाड जब कोल्हापुर के दौरे पर थे।
00:51:54

Rajya Sabha Election 2022: राज्यसभा की 57 सीटों पर नजर, एक सीट कई दावेदार; तेज हुआ सियासी घमासान

Rajya Sabha Election 2022: पंद्रह राज्यों में राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होने वाले चुनाव में कांग्रेस को 11 सीटें मिल सकती हैं।
00:22:22

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर बिहार की सियासत में एक बार फिर मचा बवाल

Bihar Caste Census: जातीय जनगणना पर सियासत एक बार फिर गर्मा रही है और इसका केंद्र है बिहार।
00:02:28

Barabanki: आधुनिक सुलभ शौचालय का होगा निर्माण, डिजाइन है खास

Barabanki: बाराबंकी नगर पालिका परिषद के चेयरमैन पति रंजीत बहादुर श्रीवास्तव नगर में अपनी खुद के डिजाइन का सुलभ शौचालय बनवाने जा रहे हैं।
afp footer code starts here