Karan Johar ने ‘Bedhadak’ से Shanaya Kapoor, लक्ष्य और गुरफतेह को किया लॉन्च, फिल्म का पोस्टर आया सामने

0
351
Karan Johar
Karan Johar ने फिल्म 'Bedhadak' से Shanaya Kapoor, लक्ष्य और गुरफतेह को किया लॉन्च

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने नए चमकते सितारों को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। फिल्म में वह शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) लक्ष्य (Lakshya) और गुरफतेह पीरजादा (Gurfateh Singh Pirzada) को लॉन्च कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने फिल्म Bedhadak का पोस्टर शेयर किया है। जिसमें तीनों पोज देते नजर आए। पोस्टर देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार कुछ नया आने वाला है। तीनों शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बेधड़क’ में अभिनय करेंगे। इस बात की जानकारी करण ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

Prabhatkhabar 2022 03 0e4c06d4 d998 40ca 9bcd 3399fa30a045 ananya
Karan Johar की फिल्म ‘Bedhadak’

Karan Johar ने शेयर किया पोस्ट

करण ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- “ऐसा लगता है कि यह आपके दिल को उतनी ही आसानी से पिघला देगा जितना उसकी मुस्कान होगी। #Bedhadak में करण के रूप में @itslakshya पेश कर रहे हैं। भावनाओं के उस्ताद शशांक खेतान द्वारा निर्देशित!” उन्होंने लक्ष्य के लिए ट्वीट किया। जबकि शनाया के लिए, उन्होंने लिखा,”#Bedhadak में निमृत के रूप में भव्य @shanayakapoor02।

लक्ष्य ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा- “मैं ‘करण’ की दुनिया में आने के लिए तैयार हूं! #Bedhadak मैं इस यात्रा को किकस्टार्ट करने के लिए बहुत विनम्र और सम्मानित हूं, तो आपके सभी प्यार और समर्थन की आवश्यकता है”!

दूसरी ओर, शनाया ने कहा कि, वह धर्म परिवार में शामिल होने के लिए खुश हैं। शनाया ने लिखा- “मैं #Bedhadak के साथ धर्म परिवार में शामिल होने के लिए बहुत आभारी और विनम्र हूं। शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित। मैं इस यात्रा को किकस्टार्ट करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती, मुझे आपके सभी आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है!”

वहीं अपने किरदार को सुपर स्पेशल बताते हुए, गुरफतेह ने लिखा, “मैं धर्मा के साथ उनकी नई कहानी #Bedhadak पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। शानदार शशांक खेतान द्वारा निर्देशित। एक ऐसा किरदार जो मेरे लिए सुपर स्पेशल होने जा रहा है”!

करण जौहर ने फिल्म के पोस्टर भी शेयर कर दिए हैं। जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- हम प्यार के नए एरा को लेकर आ रहे हैं, जो पैशन, इंटेंसिटी और बाउंड्रीज से भरा है और जो क्रॉस होंगी। पोस्टर देखकर पता चलता है कि फिल्म प्यार से भरपूर होगी। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं। खेतान इससे पहले धड़क, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें:

दिल्ली में सिनेमा हॉल बंद होने से परेशान हैं Karan Johar, ट्वीट कर सरकार के सामने रखी ये मांग

Karan Johar की पार्टी में फूटा कोरोना बम, हरकत में प्रशासन; BMC ने उठाए ये कदम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here