Home Tags Karan johar is a loser

Tag: karan johar is a loser

Koffee With Karan: ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ की रिलीज डेट...

0
Koffee With Karan: करण जौहर का पॅापुलर शो और कंट्रोवर्सियल शो ‘कॉफी विद करण’ (Coffee With Karan) एक बार फिर शुरू होने जा रहा है।

Happy Birthday Karan Johar: करण जौहर के बर्थडे पर हुई ग्रैंड...

0
Happy Birthday Karan Johar: फिल्ममेकर करण जौहर आज अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं इस खास मौके पर फैंस लेकर सेलेब्स कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Karan Johar के शो ‘Koffee with Karan’ सीजन 7 में आया...

0
Koffee with Karan के सीजन 7 के साथ वापसी नहीं करने की घोषणा करने के बाद, करण जौहर (Karan Johar) ने अब घोषणा की है कि कॉफी विद करण सीजन 7 के साथ वापसी कर रहे हैं

Karan Johar का शो ‘Koffee with Karan’ हुआ बंद, निर्देशक ने...

0
बॉलीवुड के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee with Karan) का सफर खत्म हो गया है। होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने बुधवार को एक पोस्ट शेयर करते हुए घोषणा की

Karan Johar ने ‘Bedhadak’ से Shanaya Kapoor, लक्ष्य और गुरफतेह को...

0
Karan Johar ने नए चमकते सितारों को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है. वह तीन नए सितारों को लॉन्च करेंगे। करण अपनी आने वाली फिल्म Bedhadak में लक्ष्य, शनाया और गुरफतेह को लॉन्च कर रहे हैं।

दिल्ली में सिनेमा हॉल बंद होने से परेशान हैं Karan Johar,...

0
Karan Johar ने दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को वापस खोलने का आग्रह किया है। करण ने ट्वीट कर लिखा, 'हम दिल्ली सरकार से सिनेमाघरों को खोलने का निवेदन कर रहे हैं।

Bigg Boss OTT के होस्‍ट पर भड़के सुयश राय कहा- ‘तुम...

0
बिग बॉस ओटीटी ने टीवी पर एंटरटेनमेंट की दुनियां इन दिनों धमाल मचा रखा है। करण जौहर इसकी मेजबानी कर रहे हैं।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!