बिग बॉस ओटीटी ने टीवी पर एंटरटेनमेंट की दुनियां इन दिनों धमाल मचा रखा है। करण जौहर इसकी मेजबानी कर रहे हैं। मेकर्स ने शो को बहुत रोचक बना दिया है। शो में दोस्ती, दुश्मनी, नफरत, गुस्सा, प्यार और मजाक के कई रंग देखने को मिल रहे हैं। जाहिर है इससे शो को लेकर दर्शकों की रुचि बढ़ गई है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दो हफ्ते पूरे होने जा रहे हैं। इसी बीच शो के होस्‍ट करण जौहर पर उंगलियां उठने भी लगी हैं। रविवार को ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में करण जौहर ने हालांकि खुद कई बार यह कहा कि वह एक ‘फेयर होस्‍ट’ हैं, लेकिन दर्शकों को उनकी कथनी और करनी में फर्क नजर आ रहा है। बाकी जनता के साथ-साथ ‘बिग बॉस 9’ के एक्‍स कंटेस्‍टेंट और सिंगर सुयश राय ने भी करण जौहर को खूब बुरा-भला कहा है। सुयश ने इंस्‍टाग्राम पर गुस्‍सा जाहिर करते हुए उन्‍हें ‘लूजर’ कहा। सुयश ने आगे यहां तक कहा कि करण जौहर सिर्फ फिल्‍में बनाएं और वह वहीं तक ठीक हैं। होस्‍ट बनने से ही सबकुछ नहीं हो जाता है, इस पद की गरिमा भी रखनी पड़ती है।

ये भी पढ़ें- मुंबई एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए रोके गए सलमान खान, सोशल मीडिया पर CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ

दिव्‍या अग्रवाल के सपोर्ट में उतरे सुयश राय
अपने दूसरे ‘वीकेंड का वार’ में करण जौहर एक बार फिर दिव्‍या अग्रवाल (Divya Agarwal) पर भड़क गए। उन्‍होंने दिव्‍या को न सिर्फ बोलने से कई बार रोका, बल्‍क‍ि ऐक्‍ट्रेस को अपने ‘टोन’ पर भी ध्‍यान देने के लिए कहा। इसके उलट करण पिछली बार की तरह इस बार भी शमिता शेट्टी को बोलने का पूरा मौका देते दिखे। करण ने जीशान खान को भी पूरे शो में न के बराबर बोलने का मौका दिया। ऐसे में सुयश राय ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर एक के बाद छह पोस्‍ट किए। एपिसोड का स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए सुयश ने लिखा, ‘ये अपना प्‍लॉट खो चुके हैं!’


‘आप सलमान नहीं हो, अपना टोन संभाल लीजिए’
सुयश ने आगे लिखा, ‘प्रिय करण जौहर… आइए मैं आपके गलतफहमी के गुब्‍बारे को तोड़ता हूं। आप सलमान खान नहीं हैं। इसलिए सोच-समझकर कर संजीदा बातें कीजिए!’ अपने अगले स्‍लाइड में सुयश ने लिखा, ‘नहीं जानता था कि करण जौहर इतने बड़े लूजर हैं।’ सुयश अपने पोस्‍ट्स में इस बात से खासे नाराज दिखे कि करण जौहर ने दिव्‍या अग्रवाल को अपने ‘टोन’ पर ध्‍यान देने को कहा।


दरअसल, रविवार के एपिसोड में दिव्‍या करण से ऊंची आवाज में बात कर रही थीं, इस पर करण ने कहा, ‘आप अपना टोन संभालिए, मुझसे कभी इस तरह बात मत कीजिएगा।’

‘सिर्फ होस्‍ट बन जाने से कुछ नहीं होता’
सुयश ने इंस्‍टा स्‍टोरी की आख‍िरी स्‍लाइड में जीशान के लिए भी दुख जताया। उन्‍होंने लिखा, ‘मुझे आज के एपिसोड में जीशान के लिए बहुत बुरा लग रहा है। बेचारा लड़का, उसके साथ आज जैसा बर्ताव हुआ है, उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया था, सच में कुछ भी नहीं!! मुझे माफ कीजिएगा लेकिन कोई भी उस घर में उससे से बेइज्‍जत होने के लिए नहीं गया है। हर हालात को सुलझाने का एक तरीका होता है, सिर्फ होस्‍ट बनना ही गेम नहीं है, आपको इस पद के साथ न्‍याय भी करना होता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here