Home Tags Bigg Boss OTT

Tag: Bigg Boss OTT

Elvish Yadav से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी, गुजरात से...

0
Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी सीजन-2 के विजेता एल्विश यादव से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है।

Bigg Boss 16: जानिए कब शुरू होगा Salman Khan का शो ‘बिग...

0
Bigg Boss 16: Salman Khan का रियलिटी शो 'बिग बॉस' जल्द ही नए सीजन के साथ वापस आ रहा है। वहीं 'बिग बॉस 16' की शुरुआत की तारीख चर्चा में आ गए हैं।

Urfi Javed ने पहनी ऐसी T-Shirt जिसे देख हैरान हुए लोग,...

0
Urfi Javed हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। कपड़ों को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी, एक बार फिर T-Shirt के कारण चर्चा में आ गईं हैं।

Urfi Javed ने Producer पर लगाया आरोप कहा- ‘बोल्ड सीन’ करने...

0
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ओवर-द-टॉप आउटफिट्स या एयरपोर्ट लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में काम पाने के लिए अपने शुरुआती संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और अपने भयानक अनुभव भी शेयर किए।

Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal ने वरुण सूद संग शादी...

0
Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों काफी खुश हैं। वह अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आई है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओ टी टी की विनर बनने से पहले दिव्या एम टी वी के शो स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भी नज़र आ चुकी हैं। जहां उनका अफेयर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ था। दिव्या प्रियंक को बेहद प्यार करतीं थीं। लेकिन जिस तरह का रिस्पांस वो प्रियंक से एक्सपेक्ट कर रहीं थीं। वैसा प्यार उन्हें प्रियांक से नहीं मिला और ये जोड़ी ज्यादा लम्बे टाइम तक एक दूसरे के साथ चल नहीं पाई और उनका ब्रेकअप हो गया।

Bigg Boss OTT: Akshara Singh ने शो को लेकर किया बड़ा...

0
Bigg Boss OTT: बिग बॉस के एक फैन पेज पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो बहुत तेजी से वारल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन दर्शकों के सवालों को लेकर करण जौहर ने उन्हें लताड़ा था, वो लोग दर्शक नहीं, बल्कि उनके टीम के ही लोग थे।

Big Boss OTT Promo: सलमान जंगल में हुए गुम, रेखा ने...

बिग बॉस ओटीटी के फैंस काफी खुश हैं। इस शो में सबके फेवरेट सलमान खान हमेशा की तरह नजर आने वाले हैं।...

Bigg Boss OTT के होस्‍ट पर भड़के सुयश राय कहा- ‘तुम...

0
बिग बॉस ओटीटी ने टीवी पर एंटरटेनमेंट की दुनियां इन दिनों धमाल मचा रखा है। करण जौहर इसकी मेजबानी कर रहे हैं।...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!