Bigg Boss OTT: Akshara Singh ने शो को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर शो को कहा ‘Biased’

0
482

Bigg Boss OTT: बिग बॉस (Bigg Boss) के एक फैन पेज पर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन दर्शकों के सवालों को लेकर करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें लताड़ा था, वो लोग दर्शक नहीं, बल्कि उनके टीम के ही लोग थे। बता दें कि अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा को शो से एलिमिनेट कर दिया गया था। दोनों के घर से बेघर होने से फैंस नाखुश दिखे और सोशल मीडिया पर शो को बायस्ड (Biased) बताया है।

https://www.instagram.com/p/CTfWBSOjSBi/

बिग बॉस पर यूं तो कई बार बायस्ड होने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) की शुरुआत से करण जौहर को भी शमिता और नेहा भसीन के लिए बायस्ड बताकर ट्रोल किया जा रहा है। लेकिन इसी बीच हाल ही में बीबी ओटीटी से एलिमिनेट हुई अक्षरा सिंह ने शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जो बिग बॉस पर कई सवाल उठा रहे है।

ये भी पढे़ं- Salman Khan और Katrina Kaif तुर्की में कर रहे हैं Tiger 3 की शूटिंग, Insta पर शेयर की Photo

अक्षरा वीडियो में कह रही हैं, कि लोगों को दर्शक बनाकर सवाल पुछवाए गए। वो कुछ लोग टीम के ही मेंबर थे, वो कोई दर्शक नहीं थे। उन लोगों के चेहरे को जब मैंने पहचान लिया तो एकदम से उनके चेहरे काले हो गए। मैंने बोला ये क्या हो रहा है।

बिग बॉस ओटीटी में हर रोज कुछ नया देखने को मिलता है। बीते रोज प्रसारित हुए सनडे का वार की शुरुआत करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए की। करण जौहर ने घरवालों से बात की और जनता के सवाल उनतक पहुंचाए। इसी बीच शो से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा एलिमिनेट हो गए। दोनों के घर से बेघर होने से फैंस नाखुश दिखे और सोशल मीडिया पर शो को बायस्ड कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here