RRR On OTT: SS Rajamoli की फिल्म ‘RRR’ ओटीटी पर होगी रिलीज!

0
415
RRR
RRR On OTT

RRR On OTT Platforms: एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर (RRR) का जलवा कायम है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म के रिलीज से पहले ही फैन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा था। अब इसी बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। बता दें कि रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है।

RRR

RRR On OTT: RRR नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज!

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थिएटर्स में रिलीज के 8 से 10 हफ्तों के बाद फिल्म को ओटीटी (RRR On OTT) पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म आरआरआर हिंदी में नेटफ्लिक्स (RRR ON NETFLIX) पर रिलीज की जाएगी। तो वहीं तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ में जी 5 (Zee 5) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिल्म की कमाई की बात करें तो रिलीज के महज चार दिन के अंदर ही फिल्म ने 500 करोड़ का तगड़ा बिजनेस कर लिया है।

RRR On OTT
RRR On OTT

एसएस राजामौली (SS Rajamoli) की फिल्म आरआरआर (RRR) 25 मार्च इस फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) मुख्य भूमिकाओं में हैं। आरआरआर तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित एक काल्पनिक कहानी है। फिल्म में राम चरण को अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम के रूप में दिखाई देंगे। ये फिल्म 550 करोड़ के बजट में बनी है। इस फिल्म का पूरे देश में जोर-शोर से प्रमोशन किया गया।

यह भी पढ़ें:

RRR Box Office Collection Day 3: SS Rajamoli की फिल्म ने बनाए नए रिकॉर्ड, पहले वीकेंड में की इतनी कमाई

Nawazuddin Siddiqui ने मुंबई लोकल ट्रेन में किया सफर, पास बैठे शख्स ने नहीं पहचाना, वीडियो VIRAL

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here