BPSC 67th CCE Prelims Postponed: तीसरी बार टली बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स परीक्षा, अप्रैल के अंत में जारी होगा प्रवेश पत्र

0
264
BPSC 67th CCE Prelims Postponed
BPSC 67th CCE Prelims Postponed

BPSC 67th CCE Prelims Postponed: बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से BPSC 67वीं संयुक्त प्रतियोगी प्रारंभिक परीक्षा एक बार फिर स्थगित कर दी गई है। यह परीक्षा तीसरी बार टाली जा रही है। आयोग की ओर से नोटिस जारी कर इस बात की घोषणा की गई है। हालांकि, आयोग ने BPSC 67th CCE के नई तारीख की घोषणा भी कर दी है। परीक्षा में भाग लेने वाले पंजीकृत उम्मीदवार बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

download 4

BPSC 67th CCE Prelims Postponed: 8 मई को आयोजित होगी परीक्षा

BPSC की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी अधिसूचना के अनुसार अब परीक्षा का आयोजन 8 मई, 2022 को किया जाएगा। इससे पहले परीक्षा का आयोजन 7 मई, 2022 को किया जाना था। जारी किए गए आधिकारिक अधिसूचना में बताया गया है कि तीसरी बार यह परीक्षा CBSE बोर्ड परीक्षाओं की वजह से टाली गई है। क्याेंकि सीबीएसई बोर्ड परीक्षाओं के कारण परीक्षा केन्द्रों और कक्षों की उपलब्धता सुनिश्चित करने में कठिनाई हो रही थी। 

CUET 2022

BPSC 67th CCE Prelims Postponed: अप्रैल में जारी होंगे प्रवेश पत्र

बीपीएससी 67वीं सीसीई प्रीलिम्स, 2022 का एडमिट कार्ड परीक्षा से लगभग 16 दिन पहले जारी किए जाने की संभावना है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि परीक्षा का एडमिट कार्ड के अप्रैल, 2022 के अंत में जारी हो सकता है। सभी उम्मीदवार इसे आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जाकर डाउनलोड कर पाएंगे।

CUET 2022 Registration

BPSC 67th CCE Prelims Postponed: तीसरी बार टाली गई प्रारंभिक परीक्षा 

Bihar Public Service Commission (BPSC) की ओर से यह परीक्षा तीसरी बार स्थगित की गई है। सबसे पहले परीक्षा 23 जनवरी, 2022 को होनी निर्धारित की गई थी। इसे टालकर 30 अप्रैल किया गया लेकिन कुछ दिन बाद ही इसे फिर से टालकर 7 मई के लिए निर्धारित कर दिया गया था। अब जारी किए गए नोटिस के अनुसार परीक्षा का आयोजन 8 मई को किया जाएगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here