Urfi Javed ने पहनी ऐसी T-Shirt जिसे देख हैरान हुए लोग, हाथ में दिखी श्रीमद्भगवद्गीता

0
358
Urfi Javed T-Shirt
Urfi Javed T-Shirt

उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया की वो पॉपुलर हसीना हैं जिस पर हर दिन खबरें बनती हैं। उर्फी हर वक्त चर्चा में बनी रहती हैं। वो न तो कोई विवादित बयान देती हैं न ही कोई हंगामा खड़ा करती हैं लेकिन फिर भी उर्फी सुर्खियों से बाहर नहीं जाती हैं। कारण उनके उटपटांग कपड़े, वे अपने बोल्ड अंदाज या कह लें अवतार के लिए जानी जाती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर गूगल ट्रेंड में और सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रही हैं। इस बार वह अपनी टी- शर्ट के कारण सुर्खियों में हैं।

Urfi Javed खुद अपनी ड्रेस करती हैं डिजाइन

Urfi Javed Hot Look
Urfi Javed Hot Look

उर्फी जावेद अभी हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके टी शर्ट की चर्चा हो रही है। वीडियो मे दिख रहा है कि उर्फी के हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता है। उनके टी- शर्ट पर लिखा है जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं। उर्फी की खास बात यह है कि वह अपनी ड्रेसेस खुद ही डिजाइन करती हैं, और हर बार कुछ हटकर होती हैं। ऐसा ही एक बार उर्फी जावेद ने किया है।

 Urfi Javed Look
Urfi Javed Look

उर्फी जावेद को सोशल मीडिया पर पहचान तो पहले से हासिल थी लेकिन असल पहचान बीग बॉस ओटीटी से मिली। अपने सरनेम के कारण वह चर्चा में रहती हैं। कई बार लोग कह चुके हैं कि वह जावदे अख्तर की पोती हैं। उर्फी साफ भी कर चुकी हैं कि उनका जावेद परिवार से कोई रिश्ता नहीं है।

इससे पहले जावेद अख्तर की पत्नी शबाना आजमी भी कह चुकी हैं कि उनका उर्फी जावेद से कोई रिश्ता नहीं है। दोनों सफाई पेश करते रहती हैं। इस बार उर्फी ने लोगों को जवाब देने के लिए टी-शर्ट पर ही लिखवा लिया कि मैं जावेद अख्तर की पोती नहीं हूं।

Urfi Javed ने कहा इस्लाम पर नहीं है यकीन

  Urfi Javed in Blue
Urfi Javed in Blue

वीडियो मे दिख रहा है कि उर्फी जावेद सफेद रंग की टी- शर्ट में नजर आ रही हैं। साथ ही ब्लैक रंग की जेगिंग को पेयर किया है। उनके हाथ में श्रीमद्भगवद्गीता भी दिख रही है। श्रीमद्भगवद्गीता को एक मुस्लिम महिला के हाथ मे देखकर कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

उर्फी इस्लाम पर अपनी राय साफ कर चकी हैं। उन्होंने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मुस्लिम आदमी (मर्द) हमेशा अपनी औरतों को कंट्रोल में रखना चाहते हैं। इस वजह से वह इस्लाम धर्म में यकीन नहीं करतीं। उन्होंने कहा जब भी मै कोई कपड़े पहनती हूं तो सबसे ज्यादी भद्दे कमेंट उन्हीं के होते हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here