Bigg Boss OTT विनर Divya Agarwal ने वरुण सूद संग शादी को लेकर किया खुलासा

0
385
divya agarwal varun sood
विनर दिव्या अग्रवाल ने वरुण सूद संग शादी को लेकर किया खुलासा

Bigg Boss OTT विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों काफी खुश हैं। वह अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती नजर आई है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओ टी टी (Bigg Boss OTT) की विनर बनने से पहले  दिव्या एम टी वी के शो स्प्लिट्सविला सीज़न 10 में भी नज़र आ चुकी हैं। जहां उनका अफेयर टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) के साथ था। दिव्या प्रियंक को बेहद प्यार करतीं थीं। लेकिन जिस तरह का रिस्पांस वो प्रियंक से एक्सपेक्ट कर रहीं थीं। वैसा प्यार उन्हें प्रियांक से नहीं मिला और ये जोड़ी ज्यादा लम्बे टाइम तक एक दूसरे के साथ चल नहीं पाई और उनका ब्रेकअप हो गया।

उसके बाद दिव्या की लाइफ में एक्टर वरुण सूद (Varun Sood) आ गए। दोनो एक दूसरे से बहुत प्यार करते है। इतना ही नहीं वरुण अपने इंस्टा हैंडल पर दिव्या के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। दिव्या बतातीं हैं कि उन्हें उनके बॉयफ्रेंड वरुण सूद ने बहुत सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा,”वरुण का साथ मुझे आगे बढ़ने की हिम्मत देता रहा एक समय मेरा कोई कनेक्शन नहीं था।

Interview में दिव्या ने क्या कहा

दिव्या ने कहा वरुण के साथ साथ मेरी फैमिली ने भी मुझे बहुत सपोर्ट किया और यही वजह है। कि आज मैं इस शो की विनर हूं,वरुण से अपनी शादी को लेके दिव्या ने एक इंटरव्‍यू में कहा,”शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है,हम दोनों इस बात को अच्छी तरह समझते हैं। हमें उस सवाल से दूर नहीं भागना है, लेकिन जैसे ही हम अपनी लाइफ का प्लान बना लेंगे, तभी शादी भी जल्द हो जाएगी हमें अपने परिवारों और खुद के करियर को आगे की चीजों के लिए ध्यान में रखना होगा। हमने अभी तक ऐसा कोई फैसला नहीं लिया है,लेकिन जब भी यह होगा तो दोनों की सहमति से होगा और हर कोई इससे खुश होगा। 

https://www.instagram.com/p/CTwI4_ygcmG/

जब बिग बॉस ओ टी टी शो जीतने के बारे में दिव्या से पूछा गया तो उन्होनें कहा कि वह वरुण ही थे। जिनके सपोर्ट की बदौलत वो ये शो जीत सकीं,दिव्या ने कहा कि वरुण और उनकी फैमिली बहुत सपोर्टिव हैं,दिव्या से उनके आगे के काम के बारे में पूछा गया तो वे कहतीं हैं। कि वह अपनी फैमिली के सपोर्ट से आगे और भी टीवी शोज़ में भाग लेने के लिए तैयार हैं। इन दिनों दिव्य्रा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीस कार्टेल में नज़र आ रहीं हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT Finale: दिव्या अग्रवाल ने जीती ट्रॉफी, Nishant Bhatt रहे फर्स्ट रनरअप

Big Boss 15 के मेकर्स ने Karan Kundra को भेजा इनविटेशन, क्या करण करेंगे एंट्री ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here