Urfi Javed ने कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा,पूल में ब्लू मोनोकनी में आई नजर

0
825
Urfi Javed
Urfi Javed नहीं करना चाहतीं है मुस्लिम लड़के से शादी

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed)को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता हैं। वह हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सूर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जहा भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते है। उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री ने पूल में नहाती हुई तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होनें ब्लू कलर की मोनोकनी पहना हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें अभी तक 30 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। बता दें कि बोल्ड और सिजलिंग लुक्स से उर्फी चर्चा में बनी हुई हैं।

फोटो में उर्फी अपने खुले बालों को लहराती हुई दिखाई दे रही हैं। साथ ही उर्फी ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, “धूप सेक रही हूं, … मुझे यहां वापस जाना है. मुझे बीच बहुत पसंद हैं और पानी भी।” बता दें कि फैंस फोटोज को बहुत पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहें हैं एक यूजर ने लिखा ,हाय गर्मी।  

दरअसल कुछ महीने पहले उर्फी (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें कपड़ों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। वीडियो में उर्फी ने ड्रेप्ड कट-आउट टॉप और पैंट पहनी हुई थी। उर्फी का यह फैशन सेंस कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा था जिस पर यूजर्स जमकर ट्रोल करने लगे थे एक यूजर ने लिखा था, कोई कपड़े दे दो इसे। दूसरे ने लिखा, ऐसे लग रहा है जैसे खेत में कपास तोड़ने आई है। बता दें कि उर्फी को ट्रोल होने से डर नही लगता है। वह हमेशा अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए कैमरे के सामने आ जाती है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here