Home Tags Urfi Javed INSTAGRAM

Tag: Urfi Javed INSTAGRAM

Urfi Javed ने सलवार-सूट पहन कर गाया भजन, हेटर्स भी शेयर...

0
सोशल मीडिया सेंसेशन Urfi Javed अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से लोगों को हैरान कर देती हैं।

बिकिनी संग पॉलीथीन पैंट पहनकर निकली Urfi Javed, यूजर्स बोले- ‘बस...

0
उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने अतरंगी फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी को उनके ड्रेसिंग सेंस के चलते अक्सर ट्रोल किया जाता है

Urfi Javed ने ब्लैक बिकिनी में दिखाई अपनी दिलकश अदाएं, खुद...

0
उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपनी सिजलिंग अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है।

Urfi Javed ने किया Alia Bhatt के गंगूबाई लुक को रीक्रिएट, यूजर्स...

0
Urfi Javed अपने बोल्ड फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी को मुंबई के बाहर और उसके आस-पास हर बार अपने आउटफिट को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जाता है।

Urfi Javed नहीं करना चाहतीं है मुस्लिम लड़के से शादी! बोलीं...

0
Urfi Javed अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चे में रहती हैं अब हाल ही में उर्फी ने शादी को लेकर मीडिया से खुलकर बात की है वह कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी

Urfi Javed ने कड़कड़ाती ठंड में बढ़ाया इंटरनेट का पारा,पूल में...

0
बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed)को उनके बोल्ड लुक के लिए जाना जाता हैं। वह हमेशा अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर सूर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी जहा भी जाती हैं पैपराजी उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लेते है। उर्फी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स ने कहा- कोई...

0
बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनके बोल्ड सार्टोरियल चॉइस के लिए जाना जाता है। वह अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन कई बार उन्हें अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होना पड़ता है।

Urfi Javed ने Producer पर लगाया आरोप कहा- ‘बोल्ड सीन’ करने...

0
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) अक्सर अपने ओवर-द-टॉप आउटफिट्स या एयरपोर्ट लुक्स के लिए चर्चा में रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने मुंबई में काम पाने के लिए अपने शुरुआती संघर्षों के बारे में खुलकर बात की और अपने भयानक अनुभव भी शेयर किए।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!