Urfi Javed नहीं करना चाहतीं है मुस्लिम लड़के से शादी! बोलीं मुझे इस्लाम पर यकीन नहीं है

0
446
Urfi Javed
Urfi Javed नही करना चाहतीं है मुस्लिम लड़के से शादी! बोलीं मुझे इस्लाम पर यकींन नहीं है (photo by social media)

एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed)अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चे में रहती हैं कई बार तो उन्हें अपने स्टाइल के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है। अब हाल ही में उर्फी ने शादी को लेकर मीडिया से खुलकर बात की है। उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म से होकर भी मै कभी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करुगीं। साथ ही ऐसा कहने के पीछे उन्होंने इसकी वजह बताई है।

Urfi Javed नहीं करतीं इस्लाम धर्म पर यकीन

हमेशा पैपराजी के कैमरों में नजर आने वाली बिग बॅास ओटीटी फेम उर्फी ने एक इंटरव्यू के दौरान मुस्लिम लड़के से शादी न करने की वजह बताई है। एक्ट्रेस ने कहा कि मुस्लिम आदमी (मर्द) हमेशा अपनी औरतों को कंट्रोल में रखना चाहते हैं। इस वजह से वह इस्लाम धर्म में यकीन नहीं करतीं। उन्होंने कहा जब भी मै कोई कपड़े पहनती हूं तो सबसे ज्यादी भद्दे कमेंट उन्हीं के होते हैं। क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं इस्लाम धर्म को नीचा कर रही हूं। लेकिन इसके बाद उर्फी ने कहा कि वे किसी भी धर्म को फॉलो नहीं करती हैं।

urfi
Urfi Javed

सबको अपना धर्म चुनने का अधिकार होना चाहिए

आगे Urfi Javed ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को धर्म को मानने के लिए मजबूर नहीं किया जाना चाहिए। जिसकी जो मर्जी उसे वो धर्म अपनाने का अधिकार होना चाहिए न की जोर जबरदस्ती से किसी को फोर्स करना चाहिए कि तुम इस्लाम हो तो ऐसे कपड़े मत पहनो सबको अपनी जिंदगी जीने का अधिकार हैं। उन्होंने कहा, जब मैं 17 साल की थी तो मेरे पिता ने मुझे और मेरे भाई-बहन को मां के साथ छोड़ दिया था। मेरी मां धर्म को मानती है वो धार्मिक हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी हम पर धर्म को लेकर कुछ नहीं कहा कि तुम इस्लाम को अपनाओं या हिंदू को।

मेरे भाई-बहन इस्लाम को मानते हैं , लेकिन मैं नहीं। उन्होंने धर्म को मानने के लिए कभी मुझे फोर्स नहीं किया। बता दें कि इस इंटरव्यू के बाद से उर्फी की कई लोग सराहना कर रहें है तो वहीं कई लोग उनपर भद्दे कमेंट कर रहे हैं। पर उर्फी को इस बात से कोई फर्क नही पड़ता की लोग उनके बारे में क्या बोल रहें हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here