Home Tags Bollywood News

Tag: Bollywood News

जान्हवी ने शिखर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप किया कन्फर्म? ‘शेकू’ लिखा...

0
बॉलीवुड की ग्लैमरेस एक्ट्रेस और श्री देवी की बेटी जान्हवी कपूर ने आखिरकार अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते...

क्या Kartik Aaryan बनने जा रहे हैं दूल्हा? एक्टर की इंस्टाग्राम...

0
बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर कार्तिक आर्यन पर लाखों लड़कियां फिदा हैं। उनकी पर्सनैलिटी ही ऐसी है कि आज वो लाखों लड़कियों...

Dinesh Phadnis Passes Away: कौन थे दिनेश फडनीस उर्फ फ्रेडी? यहां...

0
Dinesh Phadnis Passes Away : सीआईडी टीवी सीरियल से फेम पाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन आज सुबह करीब 10 बजकर...

Animal Film Trailor Out: खूंखार-दमदार एक्शन में रणबीर कपूर! एक्टर का...

0
Animal Film Trailor Out: रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ साल 2023 की बड़ी फिल्मों में से एक है और फैंस इसके रिलीज का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं। ट्रेलर काफी शानदार है और रणबीर कपूर का लुक बेहद हट के है ।लट्रेलर को देखने के बाद मानना पड़ेगा कि रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ फिल्म के लिए जी जान लगा दी है।

CSK की जीत पर कार्तिक आर्यन से लेकर अभिषेक बच्चन तक...

0
IPL 2023: IPL के फाइनल 2023 में मिली शानदार जीत के बाद लगभग सभी बॉलीवुड सितारे धोनी की टीम CSK को सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं। CSK और GT के बीच हुआ फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा।

Cannes 2023 में उर्वशी रौतेला अपनी ब्लू लिपस्टिक को लेकर हुईं...

0
Cannes 2023: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया है। रेड कार्पेट पर उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले उर्वशी मगरमच्छ वाला नेकलेस पहन कर रेड कार्पेट पर नजर आईं थी।

Parineeti Raghav Engagement: दिल्ली में होने जा रही राघव चड्ढा और...

0
Parineeti Raghav Engagement: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा बीतें कई महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

जिया खान सुसाइड केस में सूरज पंचोली को कोर्ट ने किया...

0
Jiah Khan Suicide Case: सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड केस में दस साल बाद आज अपना...

Jiah Khan Suicide Case में CBI अदालत ने एक्टर सूरज पंचोली...

0
Jiah Khan Suicide Case: सीबीआई की स्पेशल कोर्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान के सुसाइड केस में आज फैसला सुनाने वाली है। बता दें कि इस मामले में एक्ट्रेस को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के मामले में एक्टर सूरज पंचोली पर आरोप लगाया गया है।

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी ने असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर की थी अपने...

0
Happy Birthday Emraan Hashmi: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi)  आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं उनका जन्म 24 मार्च 1979 में मुंबई में हुआ था

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!