Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स ने कहा- कोई कपड़े दे दो इसे

0
1188
Urfi Javed
Urfi Javed ने पहनी ऐसी ड्रेस, भड़के यूजर्स ने कहा- कोई कपड़े दे दो इसे

बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) को उनके बोल्ड सार्टोरियल चॉइस के लिए जाना जाता है। वह अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं कतराती हैं। उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को बहुत पसंद किया जाता है, लेकिन कई बार उन्हें अपने फैशन सेंस को लेकर ट्रोल होना पड़ता है।

इस बीच उर्फी (Urfi Javed) का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कपड़ों को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उर्फी को, ड्रेप्ड कट-आउट टॉप और पैंट पहने देखा जा सकता हैं।

उर्फी का यह फैशन सेंस कुछ लोगों को अच्छा नहीं लगा और यूजर्स जमकर ट्रोल करने लगे एक यूजर ने लिखा, कोई कपड़े दे दो इसे। दूसरे ने लिखा, ऐसे लग रहा है जैसे खेत में कपास तोड़ने आई है।

किसी ने कमेंट किया, बेशर्म आपको बता दें कि उर्फी को ट्रोल होने से डर नही लगता है। वह हमेशा अजीबो-गरीब कपड़े पहने हुए कैमरे के सामने आ जाती है।

हाल ही में एक वीडियो इंटरव्यू में ईटाइम्स से बात करते हुए, उर्फी जावेद ने बताया था, कि मैने एक वेब सीरिज के लिए साइन किया और पहले दिन की शूटिंग के बाद जब उन्हें अश्लील दृश्य करने के लिए मजबूर किया गया, तो उनके मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे। ऐसे में उर्फी ने अगले दिन शूटिंग पर जाने से इनकार कर दिया था, जिसके बाद निर्माता ने उन्हें जेल भेजने की धमकी दी थी और 40 लाख रुपए की मांग भी करने लगे थे।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने Producer पर लगाया आरोप कहा- ‘बोल्ड सीन’ करने के लिए मुझे मजबूर किया जाता था

मालदीव में Ileana D’Cruz ने बोल्ड अंदाज में दिए पोज, फैंस बोले HOT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here