पवित्र रिश्ता टीवी शो से नाम कमाने वाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे एक बार फिर चर्चा में हैं। खबर है कि एक्ट्रेस बिग बॉस 15 में जल्द हिस्सा ले सकती हैं। शो के मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे को हिस्सा लेने के लिए अप्रोच किया है। खबर बाहर आते ही अंकित के फैंस उनसे नाराज हो गए हैं। दरअसल यह सब एक कयास है जी हां..ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। अंकित लोखंडे बिग बॉस 15 में हिस्सा नहीं लेंगी।

गलत खबरों का खंडन करते हुए अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा है। वो कहती हैं यह सिर्फ एक अफवाह है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया यूजर को जमकर खरी खोटी सुनाई।

https://www.instagram.com/p/CQnrE66rxs0/?utm_source=ig_web_copy_link

अंकित अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखती हैं, “यह मेरे नोटिस में आया है कि मीडिया के एक वर्ग में ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस साल मैं “बिग बॉस” में हिस्सा लूंगी। मैं इस बात को बताता चाहती हूं कि वे और सभी लोग जान लें और नोट करें कि मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। शो में मेरे जाने की अफवाहें आधारहीन हैं। लोग मुझे नफरत भरे मैसेज भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं, जबकि मैं उस चीज का हिस्सा भी नहीं हूं।”

आपको बता दें कि बिग बॉस 15 के लिए शो के मेकर्स ने  अनुषा दांडेकर, कृष्णा अभिषेक, मोहसिन खान, दिशा परमार और दिशा वकानी को अप्रोच किया है।  लेकिन इस मुद्दे को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं पेश की गई है। महज इसपर भी कयास ही लगाया जा रहा है।

जगजाहिर है, अंकिता लोखंडे टीवी शो पवित्र रिश्ता से अंकिता बनी हैं। टीवी शो काफी हिट था। इसमें अंकिता ने अर्चना के नाम से किरदार निभाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here