Urfi Javed ने सलवार-सूट पहन कर गाया भजन, हेटर्स भी शेयर कर रहे वीडियो

0
328
Urfi Javed ने सलवार-सूट पहन कर गाया भजन, हेटर्स भी शेयर कर रहे वीडियो
Urfi Javed ने सलवार-सूट पहन कर गाया भजन, हेटर्स भी शेयर कर रहे वीडियो

सोशल मीडिया सेंसेशन Urfi Javed अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो से लोगों को हैरान कर देती हैं। ठीक वैसे ही एक बार फिर उन्होंने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने नए टैलेंट से फैंस को सरप्राइज किया है। दरअसल, उर्फी ने अपने फैंस को अपने नए टैलेंट से रूबरू कराते हुए गणेश चतुर्थी की बधाई दी है।

 Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed ने उड़ाए होश

उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी लाइट पिंक कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। उर्फी के इस लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो में उर्फी ने फैंस को गणेश चतुर्थी की बधाई देते हुए संस्कृत में गाना भी गाया है। साथ ही इस वीडियो में उर्फी ने काफी अच्छा कैप्शन भी लिखा है।

https://www.instagram.com/reel/Ch30s9pDqWB/?utm_source=ig_embed&ig_rid=dbf8794c-ed4b-4da3-820c-3b4225035924

Urfi Javed ने गाया पॉपुलर गणेश भजन

उर्फी ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “गणपति बप्पा मोरया। ये मेरा इंडियन आइडल का ऑडिशन नहीं है। किसी को भी जज बनना है तो वो कोर्ट जाए। मैं गाना नहीं गा सकती और ये बात मुझे पता है।”

दरअसल, उर्फी ने शंकर महादेवन का पॉपुलर गणेश भजन श्री गणेश धीमही गाया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि वो कैसे गाने के हर लफ्ज को पकड़ने की कोशिश कर रही हैं।

 Urfi Javed
Urfi Javed

फैंस जमकर कर रहे तारीफ

उर्फी के इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। उर्फी जावेद पर लोग प्राउड फील कर रहे हैं। यहां तक कि हेटर्स भी उर्फी के इस वीडियो की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसपर लगातार कमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “प्रीटी लग रही हो”, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “फुल ड्रेस है इसलिए सुंदर लग रही हो।”

संबंधित खबरें:

Sara Ali Khan को डेट कर रहे हैं क्रिकेटर Shubman Gill? वायरल हुआ वीडियो

शादी के बंधन में बंधे Kunal Rawal और Arpita Mehta, दुल्हन की स्वैग एंट्री का Video आया सामने

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here