बॉलीवुड को एक से एक बेहतरीन और सुपरहिट सांग देने वाले बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने बहुत ही कम समय में, बुलंदी की उन ऊंचाइयों को छुआ हैं, जहां तक पहुंचने के लिए आज भी हजारो सिंगर्स सपने देखते हैं। अदनान सामी के हजारो फॉलोअर्स हैं, जिन्हें बेताबी से उनके फोटोज पोस्ट करने का इंतज़ार रहता हैं। बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी के ट्विटर पर 5  लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं जो उनसे बेहद प्यार करते हैं। लेकिन कभी-कभी ये फैंस, अपने आइडियल को ट्रोल करने से भी पीछे नहीं हटते हैं। अभी हाल ही में अदनान  सामी को सुपरस्टार द ग्रेट खली के साथ, ट्विटर पर फोटो शेयर करना भारी पड़ गया।

द ग्रेट खली से हवाईअड्डे पर की मुलाकात-

बॉलीवुड सिंगर रविवार को वर्ल्ड रेसलिंग सुपरस्टार द ग्रेट खली से हवाईअड्डे पर मिले। जहां अदनान ने, खली के साथ सेल्फी भी ली। अपनी इस खुशी को जाहिर करने के लिए सामी ने

यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की। बॉलीवुड में कई सुपरहिट सॉन्ग देने वाले अदनान ने खली के साथ क्लिक की गयी दो फोटो ट्वीट की । अदनान ने पहले ट्वीट में तस्वीर के साथ लिखा कि जरा अंदाजा तो लगाइए कि आज अमृतसर हवाईअड्डे पर मैं किससे मिला?

फोटो में खुदको फिट करने की कोशिश कर रहे हैं सामी-

ट्वीटर पर अदनान सामी द्वारा शेयर की गई इस फोटो में खली व्हाइट शर्ट पहने हुए हैं जो किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं। अदनान ने इस पोस्ट की गई फोटो में ब्लू कलर की टी-शर्ट पहनी हुई हैं। ब्लू कलर अदनान को काफी सूट कर रहा हैं। इस फोटो ने लोगो को हंसने के लिए एक नया बहाना दे दिया। अदनान द्वारा शेयर की गई फोटो साफ बता रही थी कि अदनान उनके कंधे के बराबर तक भी नहीं पहुंच सकें। जिसका जिक्र अदनान ने अपने दूसरे ट्वीट में फोटो के साथ शेयर करते हुए लिखा –जब द ग्रेट खली सेल्फी लेते हैं तो कुछ ऐसा होता हैप्यारे शख्स….

इस सेल्फी में अदनान, खली के साथ खुद को फिट करने की कोशिश कर रहे हैं

फैंस ने किया जमकर ट्रोल-

इस फोटो को देखने के बाद, लोग अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाए और लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। हालांकि सेलेब्स के लिए ये कोई नई बात नहीं हैं, सेलेब्स के लिए ये आम बात हैं जब उनके ही फैंस, उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं लोगों ने मजाक की सभी सीमाओं का उलंघन करते हुए ये तक कह दिया कि ऐसा लग रहा हैं कि खली फर्स्ट फ्लोर पर खड़े हैं, जबकि सामी ग्राउंड फ्लोर पर खड़े हैंइसके अलावा एक दूसरे शख्स ने कहा कि सामी आप खड़े होने के लिए कुर्सी का क्यों नहीं इस्तेमाल कर लेते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here