अगर कोई हिंदुस्तानी कश्मीर के मामले में पाकिस्तान का साथ दे तो लोग उसे गद्दार बरकरार कर देते हैं। वैसे तो मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ट्विटर पर अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में रहते हैं लेकिन इस बार तो ऋषि कपूर ने भारत-पाकिस्तान से जुड़े मुद्दे पर ट्वीट कर फारुख अब्दुल्ला के बयान से सहमती जताई और मरने से पहले पाकिस्तान घूमने की इच्छा जताते हुए वीजा की मांग की।

ऋषि कपूर ने ट्विटर पर फारुख अब्दुल्ला का समर्थन किया है। ऋषि कपूर ने लिखा हैफारुख अब्दुल्ला जी आपकी बात से पूरी तरह सहमत हूं सर। जम्मू और कश्मीर हमारा है और पीओके उनका। बस यही एक तरीका है जिससे हम इस समस्या का समाधान कर सकते हैं। स्वीकार करता हूं। मैं 65 साल का हो गया हूं और मरने से पहले एक बार पाकिस्तान देखना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि मरने से पहले मेरे बच्चे भी अपनी पुश्तैनी जगह को देखें। बस करवा दीजिये। जय माता दी

बता दें कि फारुख अब्दुल्ला ने अपने ताज़ा बयान में कहा था कि पीओके पाकिस्तान का हिस्सा है और उसमें किसी तरह को कोई बदलाव नहीं किया जा सकता भले ही भारत और पाकिस्तान कितनी ही लड़ाइयां क्यों न लड़ लें।

इस ट्वीट का लोगों ने काफी ट्रॉल किया। कुछ ने उनकी शराब पीने की आदत नसीहत दी तो किसी ने पीओके का इतिहास बताया। एक ने लिखा कि सर ज़रा पेग कम लगाया करो तो किसी ने लिखा कि सर दो पैग चढ़ाकर सो जाइये। और इसी तरह उनको ट्रॉल कई लोगो ने किया।

Rishi Kapoor's support for Farooq on PoK and also demand visa for pakistan

बता दें कि कपूर खानदान का पुश्तैनी मकान पाकिस्तान के पेशावर में है। साल 1918 में पृथ्वीराज कपूर के पिता दीवान बसेश्वरनाथ कपूर ने वहां मकान बनवाना शुरू किया था। बंटवारे के समय कपूर परिवार भारत आ गया था।

बता दें की ऋषि कपूर ने हाल में ही फिल्म मुल्ककी शूटिंग ख़तम की हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here